मोदी भारत में ‘पुतिन’ मॉडल लाना चाहते हैं- सांसद संजय राउत

महाराष्ट्र- शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने गुरूवार यानी आज कहा कि प्रधानमंत्री मोदी भारत में ‘पुतिन मॉडल’ लाना चाहते हैं ‘जहां कोई संविधान नहीं है और कोई विपक्ष नहीं है। मोदी पिछले 10 वर्षों से सत्ता में हैं और इसीलिए संविधान ख़तरे में है। उन्हें संसद, अदालतों या चुनाव आयोग पर विश्वास नहीं है। जब तक मोदी हैं, संविधान ख़तरे में है इसीलिए हमें उसे हटाना होगा।

संजय राउत की ये प्रतिक्रिया तब आई जब मोदी ने भारतीय गठबंधन पर यह झूठ फैलाने का आरोप लगाया कि अगर वह तीसरी बार सत्ता में आए तो संविधान बदल दिया जाएगा और उन्होंने कहा कि यह सतत कथा दर्शाती है कि विपक्षी गुट नए विचारों के “दिवालियापन” का सामना कर रहा है।

संजय राउत ने कहा कि यहां कोई संविधान नहीं है, कोई विपक्ष नहीं है, लोकतंत्र यहां ‘पुतिन’ मॉडल पर आधारित है। मोदी इस चुनाव के बाद इसे भारत में लाना चाहते हैं और हम ऐसा नहीं होने देंगे।

बीते सोमवार को नागपुर में पत्रकारों से बात करते हुए सांसद संजय राउत ने कहा कि योगी आदित्यनाथ को यूपी में रहना चाहिए क्योंकि वहां स्थिति गंभीर है. यूपी में स्थिति जितनी दिखती है उससे कहीं अधिक गंभीर है। मैं इससे अच्छी तरह वाकिफ हूं। पार्टी (भाजपा) को 10 साल तक सत्ता में रहने के बाद भी देश में वोट मांगना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें-   बजरंगी भाईजान फेम हर्षाली मल्होत्रा ने पोस्ट शेयर कर दी ईद की मुबारकबाद, यूजर्स ने किये जमकर कमेंट्स

About Post Author