बजरंगी भाईजान फेम हर्षाली मल्होत्रा ने पोस्ट शेयर कर दी ईद की मुबारकबाद, यूजर्स ने किये जमकर कमेंट्स

KNEWS DESK – सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था| फिल्म कबीर खान ने डायरेक्ट की थी| बजरंगी भाईजान में मुन्नी का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा ने खूब सुर्खियां बटोरी थी| एक्ट्रेस ने ईद के मौके पर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है और फैन्स को ईद की मुबारकबाद दी है|

हर्षाली ने फैन्स को दी ईद की मुबारकबाद

चाइल्ड एक्टर के तौर पर अपना करियर शरू करने वाली हर्षाली मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर ईद के मौके पर एक रील शेयर की है, जिसके जरिए वह इस खास दिन पर फैंस को ईद मुबारक कह रही हैं। एक्ट्रेस ब्लैक अनारकली सूट में हर्षाली मल्होत्रा बेहद खूबसूरत लग रही हैं| अपने इस कॉस्टयूम के साथ उन्होंने हाथों में कंगन, माथे पर मांग टीका और हाथों में गोल्ड ज्वेलरी पहनी हुई है।

उनके चेहरे की मासूमियत और स्माइल पर फैन्स फ़िदा हो गये हैं| इस वीडियो में हर्षाली ने कैप्शन में लिखा, ‘चांद नजर आया क्या”, जिसके जवाब में फैंस ने भी बताया कि उन्हें उनका चांद नजर आया या नहीं।

https://www.instagram.com/reel/C5lL97_Jy0V/

यूजर्स ने दिया हर्षाली कके सवालों का जवाब 

हर्षाली की इस वीडियो पर फैंस लगातार अपना प्यार लुटा रहे हैं। हर्षाली की वीडियो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, “ईद तो कल है, चांद आज ही नजर आ गया”।

दूसरे यूजर ने लिखा, “आपने तो सूरज को बिल्कुल ही छुपा दिया है, ईद मुबारक हो मुन्नी बेटी”। एक अन्य यूजर ने लिखा, “आप खुद किसी चांद से कम नहीं हो”। एक और अन्य यूजर ने लिखा, “हमें तो हमारा चांद दिख गया”।

यह भी पढ़ें – अक्षय- टाइगर की ‘Bade Miyan Chote Miyan’ आज रिलीज, फिल्म को लेकर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

About Post Author