उत्तराखंड: मुफ्ती सलीम ने ईद के मौके पर ईदगाह में कराई देश की खुशहाली और तरक्की की दुआएं, हेलीकॉप्टर से की गयी ईदगाहों पर पुष्प वर्षा

रिपोर्ट – प्रिंस शर्मा 

उत्तराखंड – रुड़की व आसपास के देहात इलाकों में ईद-उल-फितर का त्यौहार हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। ईद उल फितर पर रुड़की की ईदगाह में मुफ्ती सलीम अहमद ने नमाज अदा कराई। नमाज के बाद देश में अमन चैन की दुआ कराई गई। ईद की नमाज पर हजारों मुस्लिम अकीदतमंदो ने शिरकत की।

लोकसभा प्रत्याशी उमेश कुमार ने हेलीकॉप्टर से की पुष्प वर्षा 

आपको बता दें कि ईद-उल-फितर की नमाज के समय हरिद्वार से निर्दलीय लोकसभा प्रत्याशी उमेश कुमार ने मुस्लिम समाज के लोगों पर हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा की। ईद को लेकर पुलिस प्रशासन भी अलर्ट रहा। जगह-जगह पर भारी पुलिस फोर्स तैनात किया हुआ था। नमाज के बाद मुस्लिम समाज के लोगों ने एक दूसरे को गले मिलकर बधाई दी।

आपसी भाईचारे और सौहार्द की दुआ

इस मौके पर जहां लोगों ने एक दूसरे को गले लगा कर ईद की मुबारकबाद दी वहीं दूसरी और खानपुर विधायक उमेश कुमार ने हेलीकॉप्टर के द्वारा सभी हरिद्वार क्षेत्र की ईदगाहों पर पुष्प वर्षा की और सभी मुस्लिम समाज के लोगों को ईद की मुबारकबाद दी। रुड़की ईदगाह में रहमानिया अरबी मदरसे के मुफ्ती सलीम ने ईद की नमाज अदा कराई। इस दौरान मुफ्ती सलीम ने देश की तरक्की और अमन सलामती के साथ साथ आपसी भाईचारे और सौहार्द की दुआएं भी कराईं। ईद की नमाज को लेकर नमाजियों में भारी उत्साह दिखाई दिया। इस दौरान मुफ्ती सलीम ने देश और प्रदेश की तरक्की और खुशहाली के लिए दुआएं भी कराईं।

About Post Author