मोदी ही एकमात्र फैक्टर हैं, पीलीभीत से भाजपा प्रत्याशी जितिन प्रसाद का बड़ा बयान

उत्तर प्रदेश-  यूपी की पीलीभीत सीट से बीजेपी उम्मीदवार जितिन प्रसाद ने पूजा की और आज सुबह पहले चरण के मतदान के लिए वोट डालने के लिए निकल पड़े। जितिन प्रसाद ने दावा किया कि देश में अब सिर्फ मोदी फैक्टर है जिसके लिए लोग वोट करेंगे। लोकसभा चुनाव के पहले दौर के लिए पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 8 सीटों पर मतदान सुबह सात बजे शुरू हो गया।

इन सीटों में सहारनपुर, बिजनौर, कैराना, मुजफ्फरनगर, नगीना (सुरक्षित), मुरादाबाद, रामपुर और पीलीभीत शामिल हैं। ये राज्य की जाट और गन्ना बेल्ट में आते हैं। प्रमुख उम्मीदवारों में पीलीभीत से भाजपा के जितिन प्रसाद, मुजफ्फरनगर से केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान और नगीना से आजाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्र शेखर आजाद शामिल हैं।

उत्तर प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी नवदीप रिनवा ने कहा कि 7,689 मतदान केंद्रों पर 14,849 मतदान केंद्रों पर मतदान हो रहा है। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए, 6,018 निरीक्षकों और उप-निरीक्षकों, 35,750 कांस्टेबलों और 24,992 होम गार्ड कर्मियों के साथ-साथ प्रांतीय सशस्त्र कांस्टेबुलरी (पीएसी) की 60 कंपनियों और केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों (सीएपीएफ) की 220 कंपनियों को तैनात किया गया है।

भाजपा उम्मीदवार जितिन प्रसाद ने कहा कि पीएम के नेतृत्व में जाति और समाज की दीवारें गिरी हैं। उनके नेतृत्व में देश का नए स्वरूप में निर्माण हुआ है, लोगों के जीवन में बदलाव आया है, देश का मान-सम्मान बढ़ा है, योजनाओं का लाभ लोगों तक पहुंचा है।” अब केवल एक ही फैक्टर है और वह है मोदी फैक्टर।

ये भी पढ़ें-   लोकसभा चुनाव 2024: 21 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों की 102 सीटों पर वोटिंग शुरू, RSS चीफ मोहन भागवत ने किया मतदान

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.