चुनावी बांड के नाम पर मोदी सरकार ने किया भ्रष्टाचार- संजय सिंह

नई दिल्ली-  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ईडी द्वारा गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेताओं ने जंतर-मंतर पर एक दिन का उपवास रखने के एक दिन बाद, आप नेता संजय सिंह ने कहा कि मोदी सरकार ने चुनावी बांड में कई करोड़ रुपये का भ्रष्टाचार किया।

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को हाल ही में दिल्ली उत्पाद शुल्क “घोटाला” मामले में सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी थी। संजय सिंह ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में पर्दे के पीछे लोगों से छुपकर देश की मोदी सरकार ने करोड़ों रुपये का भ्रष्टाचार किया है, भाजपा ने किया है…मैं यह सब उजागर करना चाहता हूं।

संजय सिंह ने कहा कि यह भ्रष्टाचार चुनावी बांड के नाम पर हुआ, यह भ्रष्टाचार या घोटाला चुनावी बांड के नाम पर हुआ। आप नेता ने कहा कि नियम बदले गए, हजारों करोड़ रुपये की कर राहत दी गई, कंपनियों को लाखों-करोड़ों रुपये के ठेके दिए गए और यह पर्दे के पीछे किया गया।

संजय सिंह ने कहा कि मैं सुप्रीम कोर्ट का आभारी हूं कि उन्होंने छिपाया गया सारा डेटा ले लिया और लोगों के सामने पेश किया। आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने फरवरी में एक फैसले में चुनावी बांड योजना को असंवैधानिक करार दिया था।

आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में पर्दे के पीछे, लोगों से छिपकर देश की मोदी सरकार ने करोड़ों रुपये का भ्रष्टाचार किया है, भाजपा ने किया है…मैं यह सब उजागर करना चाहता हूं। यह भ्रष्टाचार चुनावी बांड के नाम पर हुआ, यह भ्रष्टाचार या घोटाला चुनावी बांड के नाम पर हुआ। नियम बदले गए, हजारों करोड़ रुपये की कर राहत दी गई, कंपनियों को लाखों-करोड़ों रुपये के ठेके दिए गए और यह पर्दे के पीछे किया गया। मैं सुप्रीम कोर्ट का आभारी हूं कि उन्होंने वह सारा डेटा जो छुपाया गया था उसे ले लिया और लोगों के सामने पेश किया।

ये भी पढ़ें-   अल्लू अर्जुन के बर्थडे पर फैंस को मिला जबरदस्त सरप्राइज, ‘पुष्पा 2’ का धमाकेदार टीजर किया गया रिलीज

About Post Author