बृजभूषण शरण सिंह को जमानत मिलने पर महुआ मोइत्रा का फूटा गुस्सा, कहा- इस तस्वीर पर पहलवान क्या सोच रहे होंगे?

KNEWS DESK- दिल्ली की स्पेशल एमपी-एमएलए कोर्ट में कल बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर सुनवाई हुई। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने उनको 25,000 रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दे दी है। इस मामले पर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह को जमानत मिलने पर निराशा जताई। महुआ ने ट्वीट करके पूछा कि न जाने इस तस्वीर पर पहलवान क्या सोचेंगे?

 

महुआ ने अपने ट्वीट में बृजभूषण शरण सिंह की एक तस्वीर ट्वीट करके कहा कि यौन उत्पीड़न के एक आरोपी बीजेपी सांसद ने कल इस तरह से विजयी और खुश अंदाज में संसद में प्रवेश किया। उन्होंने कहा, मैं मौन गुरु पीएम मोदी से पूछना चाहती हूं कि वह अपनी अंतरआत्मा से पूछें कि पहलवानों को यह तस्वीर देखकर कैसा महसूस हो रहा होगा।

कोर्ट ने ये भी कहा 

महिला पहलवानों के यौन उत्पीड़न मामले में बृजभूषण शरण सिंह को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने उनको 25,000 रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दे दी है। जमानत देते हुए कोर्ट ने शर्त रखी कि बृजभूषण बिना बताए देश के बाहर नहीं जाएंगे और गवाहों को प्रभावित नहीं करेंगे।

दिल्ली पुलिस की ओर से पेश हुए सरकारी वकील ने कहा कि आरोपियों पर कानून के मुताबिक मुकदमा चलाया जाए और राहत दिए जाने से पहले कुछ कड़ी शर्तें लगाई जाएं। पहलवानों की ओर से पेश वकील ने कहा कि आरोपी बहुत प्रभावशाली है। उन्होंने अदालत से कहा कि आरोपी को जमानत नहीं दी जानी चाहिए। इस पर सांसद की ओर से पेश वकील ने कहा कि अभी तक उनके मुवक्किल द्वारा आरोप लगाने वाले, उनके खिलाफ गवाह देने वाले किसी व्यक्ति से किसी भी तरह का कोई संपर्क नहीं किया गया है।

साथ ही उन्होंने कहा कि वह आगे के लिए भी अदालत को इस बात की गारंटी देते हैं कि उनके मुवक्किल द्वारा किसी भी तरह से कथित पीड़ितों और उनके गवाहों से आगे भी संपर्क नहीं किया जाएगा।

 

About Post Author