महाराष्ट्र: अजित पवार ने पुणे में शरद पवार से की मुलाकात,चाचा-भतीजे फिर से क्या आ सकते हैं एक साथ?

KNEWS DESK- डिप्टी CM अजित पवार बीते दिन पुणे गए। जहां पर NCP प्रमुख शरद पवार ने उनसे मुलाकात की है। जिसमे कई राजनीतिक घटनाक्रमों पर चर्चा तेज हो गई है। महाराष्ट्र की राजनीति में लगातार जारी सियासी अटकलों के बीच अजित पवार एंव शरद पवार की शनिवार को पुणे में एक बार फिर मुलाकात हुई।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र की सियासत में फिलहाल काफी हलचल है। महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार एंव शरद पवार की ये मुलाकात को पारिवारिक बताया जा रहा है। जबकि चर्चा इस बात की भी है कि इस बैठक में क्या हुआ? मिली जानकारी के अनुसार ये मुलाकात अतुल चोर्डिया के घर पर हुई है। रियल एस्टेट का कारोबार करने वाले अतुल चोरडिया, पवार परिवार के करीबी हैं। कहा जा रहा है कि दोनों के बीच एक घंटे से ज्यादा वक्त तक चर्चा हुई है।

क्या एक बार फिर चाचा भतीजे आ सकते है एक साथ?

सूत्रों के मुताबिक तो यह भी कहा जा रहा है कि इस बैठक में जयंत पाटिल भी पहुंचे थे। लेकिन इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है। अजित पवार ने हाल ही में हुई बैठक में कहा था कि शरद पवार अलग नहीं हैं। जिसके बाद कई राजनीतिक अटकलें लगाई जा रही हैं। अब ये अनुमान लगाया जा रहा है कि क्या दोनों फिर से एक हो सकते हैं।  कुछ दिन पहले ही शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेन्द मोदी के साथ मंच भी साझा किया था। लेकिन  I.N.D.I.A. के साथ शरद पवार के रिश्ते भी बहुत अच्छे हैं। अब उनके मन में क्या चल रहा है ये बड़ा सवाल है।

राजनीतिक में हुआ था बड़ा उलटफेर

जानकारी के लिए बता दें कि महाराष्ट्र में जुलाई माह में राजनीतिक में बड़ा फेर बदल हो गया था। NCP प्रमुख शरद पवार के भतीजे एंव पार्टी के दिग्गज नेता अजित पवार ने पाला बदल लिया और CM शिंदे गुट और BJP की गठबंधन सरकार में शामिल हो गए। इसके बाद अजित पवार डिप्टी CM बने।अजित पवार के साथ-साथ छगन भुजबल समेत कई बड़े नेता शरद पवार का साथ छोड़कर शिंदे सरकार में मंत्री बन गए।

About Post Author