मध्य प्रदेश: पीएम मोदी का जबलपुर रोड शो, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पीले अक्षत देकर लोगों को किया आमंत्रित

KNEWS DESK – आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को मध्य प्रदेश के जबलपुर में लोगों पीले चावल या अक्षत देकर सात अप्रैल वहां होने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया।

PM Modi's road show in Jabalpur on 7 April | 7 अप्रैल को पीएम मोदी का जबलपुर  में रोड शो: करीब एक घंटे तक रहेंगे नरेन्द्र मोदी, युवा मोर्चा कार्यकर्ता  घर-घर जाकरबीजेपी उम्मीदवार के लिए करेंगे प्रचार

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चुनाव प्रचार के लिए मध्यप्रदेश आ रहे हैं और चुनाव प्रचार की शुरुआत संस्कारधानी जबलपुर से 7 अप्रैल को कर रहें है। पीएम मोदी रविवार को बीजेपी उम्मीदवार आशीष दुबे के लिए प्रचार करेंगे। शाम छह बजे जबलपुर के कटंगा तिराहा से गोरखपुर बाजार होते हुए आदि शंकराचार्य चौक तक रोड शो होगा। इस रोड शो में अधिक से अधिक लोग शामिल हो इसके लिए बीजेपी के कार्यकर्ता जोरो शोरों से तैयारियों में लगे हुए हैं और घर-घर जाकर लोगों को पीले चावल देकर लोगों को सम्मिलित होने का आमंत्रण दे रहें है | संगठन और पुलिस-प्रशासन ने भी तैयारियां शुरू कर दी है।

राजस्थान: बीकानेर में पीएम मोदी का मेगा रोड शो, राजस्थानी रंग में आए नजर |  PM Narendra Modi Bikaner Road Show BJP Congress CM Ashok Gehlot | TV9  Bharatvarshपीएम मोदी को देखने के लिए लोगों में उत्साह 

जबलपुर निवासियों ने कहा कि वे पहली बार पीएम मोदी को देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने ये भी कहा कि वे दोस्तों और परिवार के साथ रोड शो में हिस्सा लेंगे। पीएम मोदी नौ अप्रैल को महाकौशल क्षेत्र के बालाघाट जिले में एक रैली को संबोधित करने के लिए फिर से राज्य में आ सकते हैं।

About Post Author