लोकसभा चुनाव: कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के लिए चार और उम्मीदवारों की घोषणा की, डॉ. मेनका सिंह को मिला रायगढ़ लोकसभा से टिकट

KNEWS DESK-  कांग्रेस ने राजा नरेशचंद्र सिंह की बेटी मेनका देवी सिंह को छत्तीसगढ़ की रायगढ़ सीट से लोकसभा चुनाव का टिकट दिया है। कांग्रेस ने बीते मंगलवार को छत्तीसगढ़ के लिए चार और उम्मीदवारों की घोषणा की।

मेनका देवी सिंह का कहना है कि वे रायगढ़ में सड़क, एयरपोर्ट, रेल लाइन, रेलवे टर्मिनल जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर काम करेंगी, जो बीजेपी सांसद पिछले 25 सालों में नहीं कर पाए। उन्होंने कहा कि वे महिलाओं की सुरक्षा के लिए काम करेंगी और पार्टी के घोषणापत्र में किए वादों को पूरा करेंगी।

कांग्रेस ने मंगलवार को जिन चार उम्मीदवारों की घोषणा की, उसमें देवेंद्र सिंह यादव (बिलासपुर), बीरेश ठाकुर (कांकेर), शशि सिंह (सरगुजा) और डॉ. मेनका देवी सिंह (रायगढ़) का नाम शामिल है।

रायगढ़ से कांग्रेस की लोकसभा उम्मीदवार मेनका देवी सिंह ने कहा कि सबसे पहले तो मैं बहुत खुश हूं कि मेरी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मुझ पर भरोसा किया और मुझे टिकट दिया। मैं सारंगढ़ और जशपुर के बीच रेलवे लाइन में प्रगति लाने की कोशिश करूंगी। मेरी बहन पुष्पा ने काम शुरू किया। लेकिन ये पूरा हो सका। रायगढ़ के लिए टर्निमल और हवाई अड्डा बहुत जरूरी हैं और सड़कों में सुधार की जरूरत है। मैं हमारी पार्टी के घोषणापत्र में शामिल वादों को पूरा करूंगी, जिसकी शुरुआत महालक्ष्मी योजना से होगी।

ये भी पढ़ें-   झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री सोरेन की याचिका पर एक अप्रैल को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट, उच्च न्यायालय के फैसले को दी है चुनौती

About Post Author