लोकसभा चुनाव: AAP ने ‘आप का रामराज्य’ वेबसाइट की लॉन्च, संजय सिंह ने सीएम केजरीवाल को लेकर किया ये बड़ा दावा

नई दिल्ली- आम आदमी पार्टी ने “राम राज्य” की अवधारणा को प्रदर्शित करने के लिए बुधवार यानी आज अपनी “आप का रामराज्य” वेबसाइट लॉन्च की, जिसमें कहा गया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राष्ट्रीय राजधानी में भगवान राम के आदर्शों को साकार करने की कोशिश की। वेबसाइट का लॉन्च लोकसभा चुनाव से पहले हुआ, जिसका पहला चरण शुक्रवार को होगा और यह संयोगवश देश के कई हिस्सों में रामनवमी का त्योहार भी मनाया जा रहा है।

एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन के दौरान, राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि वेबसाइट आप की “राम राज्य” की अवधारणा के साथ-साथ पार्टी की सरकारों द्वारा किए गए कार्यों को भी प्रदर्शित करेगी। संजय सिंह ने कहा कि राम राज्य के लिए महात्मा गांधी के विचार को अरविंद केजरीवाल ने प्रदर्शित किया है।

दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा कि भगवान राम को कई बाधाओं का सामना करना पड़ा। इसी तरह अरविंद केजरीवाल जी को भी ऐसी चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। वह केवल लोगों के बारे में सोचते हैं। ‘आप का राम राज्य’ वेबसाइट दिल्ली और पंजाब के लिए हमारे काम को प्रदर्शित करती है। बता दें कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में आप नेता आतिशी, सौरभ भारद्वाज और जैस्मिन शाह मौजूद थे।

ये भी पढ़ें-   पश्चिम बंगाल: कोलकाता में अदालत के आदेश के बाद भक्तों ने रामनवमी पर निकाला जुलूस, देखें वीडियो

About Post Author