लोकसभा चुनाव 2024: पीएम मोदी दो अप्रैल को जाएंगे उत्तराखंड, चुनाव अभियान की करेंगे शुरूआत

उत्तराखंड- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो अप्रैल को उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले में एक चुनावी रैली करेंगे। रुद्रपुर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करके पीएम मोदी उत्तराखंड में बीजेपी के लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे। उत्तराखंड की पांच लोकसभा सीटों पर पहले चरण में 19 अप्रैल को चुनाव होना है।

सभी पांचों सीट 2014 से बीजेपी के पास हैं। प्रदेश भाजपा मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने बताया कि दो अप्रैल को रुद्रपुर में प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम के लिए प्रदेश बीजेपी महासचिव खिलेंद्र चौधरी और कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा को कॉर्डिनेटर बनाया गया है।

पीएम मोदी के दौरे से पहले उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा और बीजेपी नेताओं ने हवन किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा एक दिन बाद तीन अप्रैल को देहरादून जिले के पिथौरागढ़ और विकासनगर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे और इसके बाद चार अप्रैल को हरिद्वार में एक रोड शो और संत समाज के साथ बैठक करेंगे। चौहान ने कहा कि राज्य बीजेपी महासचिव राजेंद्र बिष्ट और आदित्य कोठारी को क्रमशः पिथौरागढ़ और विकासनगर में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रमों के लिए संयोजक नियुक्त किया गया है।

उत्तराखंड के मंत्री सौरभ बहुगुणा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी ने पूरी दुनिया में देश का मान बढ़ाया है। देश को और अधिक विकसित बनाया है, यह जनता जानती है। जिस तरह से कांग्रेस टुकड़ों में है और अब सभी चोर एक साथ आ गए हैं (इंडिया ब्लॉक), देश देख सकता है कि अलग-अलग विचारधारा वाले लोग एक साथ आ रहे हैं। तो यह उनके लिए वास्तव में मुश्किल होगा।

ये भी पढ़ें-  पुलिस ने अंतरराज्यीय मादक पदार्थ तस्कर को किया गिरफ्तार, कब्जे से 5 किलो, 150 ग्राम गांजा बरामद

About Post Author