लोकसभा चुनाव-2024 : बाबूलाल मरांडी ने कहा-देश पीएम चुन रहा है, कोई साड़ी थोड़ी..,अखिलेश के बयान पर किया पलटवार

KNEWS DESK… आगामी लोकसभा चुनाव के तैयारियों के बीच सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि जनता को जिस तरह का प्रधानमंंत्री चाहिए उस तरह का पीएम मिलेगा, क्योंकि अब 26 विपक्षी दल एक साथ हैं। वहीं इस बयान पर झारखंड से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने अखिलेश यादव पर जमकर तंज कसा है।

दरअसल आपको बता दें कि अखिलेश यादव के द्वारा दिए गए बयान को लेकर भाजपा नेता बाबूलाल मरांडी ने ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि  ‘भई अखिलेश यादव जी, देश प्रधानमंत्री चुन रहा है, कोई साड़ी थोड़ी न खरीद रही है कि आप उसे अलग अलग डिजाइन, कलर और सैंपल दिखा रहे हैं? झारखंड बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने आगे कहा कि, ‘लोकतंत्र का मजाक उड़ा कर हद कर दिए आप! जनता को ऐसा शख्स चाहिए जो उनकी तकलीफें कम कर सके. देश को तरक्की के पथ पर आगे ले जाए. जनता ने फैसला कर लिया है। आएंगे तो नरेंद्र मोदी ही।’

जानकारी के लिए बता दें कि संसद के मानसून सत्र के दौरान उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने मणिपुर मामले पर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने मणिपुर हिंसा का जिम्मेदार सरकार को ठहराया है। अखिलेश यादव ने कहा कि मणिपुर में जो कुछ भी हो रहा है वह सब सरकार कर रही है। अगर इसे लेकर सरकार जारूक होती तो यह घटनाएं कम होती। इसीलिए पीएम मोदी और भाजपा लोकसभा का सामना नही कर सकते। जब पीएम ने संसद की सीढ़ियों पर माथा टेका , तो लोगों को लगा कि लोकतंत्र मजबूत होगा, लेकिन वही सरकार आज लोकसभा का सामना नहीं कर सकती है।

यह भी पढ़ें…आईबी आज फिर से सीमा और सचिन से पूछताछ करने पहुंच सकती है घर!

 

About Post Author