सिसोदिया की गिरफ़्तारी के बाद बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर ने मोदी सरकार को ट्विटर पर घेरा

delhi,  दिल्ली के उप मुख्यमंत्री व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने रविवार को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। मनीष सिसोदिया के गिरफ्तारी के बाद से ही सोशल मीडिया पर कुछ लोग उन्हें बेकसूर बताते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने इस गिरफ्तारी को सही ठहराया है। इस बीच सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाले फिल्ममेकर विनोद कापड़ी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया।

फिल्ममेकर विनोद कापड़ी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए लिखा- दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ़्तार करने के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई तो मिलनी ही चाहिए। अद्भुत महापुरुष हैं सर आप, एकदम दिव्य पुरुष। विनोद कापड़ी द्वारा किये गए इस ट्ववीट पर कुछ लोगों ने उन पर तंज कसा है तो वहीं कुछ लोगों ने कई तरह के सवाल किये हैं।

@IAbhay_Pratap नाम के एक यूजर ने पूछा- सर, संविधान का कौन सा अनुच्छेद कहता है कि भ्रष्टाचार के आरोप में उपमुख्यमंत्री गिरफ्तार नहीं हो सकता?

@1Parth1 नाम के के यूजर ने विनोद कापड़ी और मनीष सिसोदिया की एक फोटो शेयर करते हुए कमेंट किया,’बेचारे को तकलीफ हुई?”

जवाब देते हुए विनोद कापड़ी ने लिखा- हां तकलीफ़ है .. तुम्हें भी होनी चाहिए क्योंकि मनीष देश इकलौते ऐसे राजनीतिज्ञ हैं। जिन्होंने स्कूल और शिक्षा पर सबसे ज़्यादा फ़ोकस किया। काश तुम्हें भी अच्छा स्कूल-शिक्षा मिलती तोज़ॉम्बी बने नहीं घूम रहे होते। और हां, ये तस्वीर मेरे घर की है। साथ में मैं हूं। दोबारा बुलाऊंगा।

मनीष सिसोदिया की गिरफ़्तारी पर केआरके ने कहा, ‘क्रिमिनल्स देश भर में खुले घूम रहे हैं! बिना किसी ख़ौफ़ के रेप और हत्या कर रहे हैं। शिक्षा मंत्री को जेल में डाला जा रहा है। इससे क्या बदल जाएगा? भारत की तरक़्क़ी हो जाएगी? समझ में नहीं आ रहा कि आखिर देश में हो क्या रहा है। मैं बिल्कुल हैरान हूं।’ जानकारी के लिए बता दें मनीष सिसोदिया की गिरफ़्तारी पर दिल्ली  सीएम अरविन्द केजरीवाल ने भी मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

About Post Author