अवॉर्ड्स शो में कियारा अडवाणी ने शेयर किया अपना ”Wedding Experience”

मनीष पॉल के सवालों का जवाब देते हुए कियारा अपनी ब्राइडल एंट्री के बारे में बात करते हुए दिखाई दी वहीं इस दौरान शेरशाह एक्टर उन्हें गले लगाने स्टेज पर पहुंच जाते हैं.

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी को भले ही काफी दिन हो गए हैं. लेकिन फैंस और कपल के लिए यह कल की ही बात लग रही है. वहीं इस शादी की चर्चा इवेंट्स और अवॉर्ड्स शो में भी देखने को मिल रही है. दरअसल, हाल ही में एक इवेंट का कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अलग-अलग हिस्सा बने थे. लेकिन इस इवेंट की इनसाइड वीडियो में दोनों को एक-दूसरे की बातें और साथ में स्टेज पर देखा गया है, जिसे देखकर फैंस मिस्टर और मिसेज मल्होत्रा के फैंस खुश हो गए हैं.

इवेंट का एक इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें मनीष पॉल के सवालों का जवाब देते हुए कियारा अपनी ब्राइडल एंट्री के बारे में बात करते हुए दिखाई देती हैं. दरअसल, शेरशाह एक्ट्रेस कहती हैं, “मैं बहुत इमोशनल थी लेकिन जैसे ही दरवाजे खुले और मैंने उसे देखा, अंदर से मैं ऐसी थी, ‘ये! मेरी शादी हो रही है. और वो फीलिंग लेकर मैं आगे चली गई और हां, अगर आप किसी ऐसे व्यक्ति से शादी करते हैं, जिससे आप प्यार करते हैं तो आप ऐसा ही महसूस करेंगे ना?” वहीं इतना कहते ही सिद्धार्थ मंच पर जाते हैं और उन्हें गले लगाते हुए दिखते हैं.

बता दें, 7 फरवरी को शादी के तीन दिन बाद 10 फरवरी को कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने जीवन के सबसे यादगार पलों में से एक यानी दुल्हन की एंट्री का एक ड्रीम वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह डांस करते हुए एंट्री करते हुए दिखीं थीं. जबकि सिद्धार्थ टाइम देखते हुए एक्ट्रेस का इंतजार करते हुए नजर आए थे. वहीं बैकग्राउंड में दोनों की फिल्म शेरशाह का गाना बज रहा था, जिसके लिरिक्स दोबारा शादी के लिए खास लिखे गए थे.

About Post Author