धर्म के आधार पर राजनीति कर रहे हैं केजरीवाल, सीएए पर केजरीवाल के बयान पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा

KNEWS DESK- दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने गुरुवार यानी आज कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सीएए का विरोध कर धर्म की राजनीति कर रहे हैं। बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि हर कोई जानता है कि बीजेपी ने घोषणापत्र में कहा था कि वह सीएए लागू करेगी। बिल लोकसभा में पारित हो गया लेकिन केजरीवाल ने तब कुछ नहीं कहा अब जब सीएए लागू हो गया है तो वह धर्म के आधार पर राजनीति करने की कोशिश कर रहे हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून के लागू होने से पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से अल्पसंख्यकों के लिए दरवाजे खुलने से अकल्पनीय संख्या में लोग भारत आएंगे। जिन लोगों पर दूसरे देशों में अत्याचार हो रहे हैं, वे हिंदू, जैन, सिख, बौद्ध, पारसी हैं, जो उन देशों में अल्पसंख्यक हैं। उनकी महिलाओं का अपहरण किया जा रहा है, उनके मंदिर और गुरुद्वारे नष्ट किए जा रहे हैं लेकिन केजरीवाल ने एक भी नहीं कहा शब्द इसलिए क्योंकि इसमें कोई मुस्लिम नहीं है। वे सिर्फ एक धर्म के लिए बोलना चाहते हैं।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि केजरीवाल की बात सुनकर मुझे लगा कि मैं किसी विकृत मानसिकता वाले व्यक्ति की बात सुन रहा हूं। सब जानते हैं कि बीजेपी के घोषणापत्र में था कि हम CAA लागू करेंगे, बिल लोकसभा में पास हो गया। लेकिन अब केजरीवाल ने कुछ नहीं कहा।” सीएए व्यवहार में है, इसलिए वह धर्म के आधार पर राजनीति करने की कोशिश कर रहे हैं। जिन लोगों पर दूसरे देशों में अत्याचार हो रहे हैं, वे हिंदू, जैन, सिख, बौद्ध, पारसी, उन देशों के अल्पसंख्यक हैं। उनकी महिलाओं का अपहरण किया जाता है, उनके मंदिर और गुरुद्वारों को नष्ट कर दिया जाता है लेकिन केजरीवाल ने एक शब्द भी नहीं कहा क्योंकि वहां इसमें कोई मुसलमान नहीं है। वे सिर्फ एक धर्म की पूर्ति करना चाहते हैं। उनके पास कोई मानवीय भावना नहीं है।

ये भी पढ़ें-   शैतान ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, जानें फिल्म के छठे दिन का कलेक्शन

About Post Author