हिमाचल प्रदेश का दौरा करेंगे जेपी नड्डा , पीड़ित परिवारों से मुलाकात कर सरकार को कराएंगे हालातों से अवगत

KNEWS DESK… हिमाचल प्रदेश उत्तराखंड समेत पहाड़ी प्रदेशों में कुदरत का प्रकोप जारी है. बाढ़ औऱ लैंडस्लाइड के चलते हिमाचल प्रदेश में आम जनजीवन प्रभावित हो चुका है. नदियों का जलस्तर इतनी तेजी से बढ़ रहा है. कि सभी नदियों के घाट पानी  में डूब रहे हैं. बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के सम्बन्ध में कल हुई पीएम मोदी की बैठक के बाद आज भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हिमाचल प्रदेश का दौरा करेंगे.

दरअसल आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश में अधिक बाढ़ के साथ-साथ लैंडस्लाइड होने की वजह से कई जगह पर हादसों की ख़बर सामने आ रही है। वहीं अब भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आज यानि रविवार को बाढ़ और लैंडस्लाइड से हुए भारी नुकसान का जायजा लेने के लिए अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश का दौरा करेंगे। साथ ही बाढ़ एवं भूस्खलन के कारण हुए जान-माल के नुकसान से पीड़ित परिवारों के साथ मुलाकात करेंगे और स्थानीय प्रशासन से राहत, बचाव एवं पुनर्वास कार्यक्रमों को लेकर चर्चा करेंगे।

यह भी पढ़ें… पीएम मोदी ने हिमाचल बाढ़ को लेकर की हाईप्रोफाइल बैठक,राज्य का दौरा करेंगे जेपी नड्डा

प्राचीन शिव मंदिर स्थल का लेंगे जायजा

जानकारी के लिए बता दें कि राज्य में इन घटनाओं में कम से कम 77 लोगों की मौत हुई है। भाजपा ने बताया कि जिन लोगों की इन घटनाओं में मौत हुई, उनमें से कुछ के परिवारों से नड्डा मिलेंगे और वह शिमला स्थित प्राचीन शिव मंदिर भी जाएंगे जो भारी बारिश और भूस्खलन के कारण गिर गया है। पार्टी ने कहा कि मंदिर के गिरने से कम से कम 16 लोगों की मौत हो गई। नड्डा सिरमौर जिले में उन गांवों में भी जाएंगे जहां बादल फटने के कारण कम से कम पांच व्यक्तियों की मौत हुई है।

About Post Author