‘मेरे खिलाफ आरोप साबित हुए तो फांसी लगा लूंगा’, यौन उत्पीड़न मामले पर बोले बृजभूषण सिंह

KNEWS DESK-  यौन उत्पीड़न के आरोपी बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि अगर उनके खिलाफ आरोप सही साबित हुए तो वह फांसी लगा लेंगे। गोंडा में उन्होंने कहा कि क्या आरोप साबित हो गए? अगर आरोप सही साबित हुए तो मैं फांसी लगा लूंगा। बता दें कि बृजभूषण सिंह पर छह महिला पहलवानों ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था।

ओलंपिक पदक विजेता बजरंग पुनिया और साक्षी मलिक और विश्व चैम्पियनशिप पदक विजेता विनेश फोगट सहित कई शीर्ष पहलवानों ने उन्हें (डब्ल्यूएफआई) अध्यक्ष पद से बर्खास्त करने की मांग करते हुए दिल्ली के जंतर मंतर पर धरना दिया था। दिल्ली की एक अदालत ने छह महिला पहलवानों द्वारा दर्ज मामले में भाजपा सांसद सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न और अन्य आरोप तय करने का आदेश दिया था। यह देखते हुए कि उनके खिलाफ “पर्याप्त सबूत” थे।

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ ‘बुलडोजर नीति’ पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि मेरे हिसाब से कभी-कभी बुलडोजर नीति के कारण अनावश्यक नुकसान होता है। ठीक उसी तरह जैसे गोंडा में, जब यह कहकर जेसीबी का इस्तेमाल किया गया था कि यह क्षेत्र ‘नजूल भूमि’ पर है। पूरा गोंडा नजूल भूमि पर स्थापित है। अब आपको पूरे गोंडा को नष्ट कर देना चाहिए लेकिन आपने केवल उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की इसलिए यह बुलडोजर नीति सही नहीं है, अदालत को यह तय करने दें कि क्या तोड़ना है या नहीं।

बृजभूषण ने विपक्ष के संविधान खतरे में होने के आरोप पर भी टिप्पणी की और कहा, “हर कोई चुनाव के दौरान जो चाहता है वह कहता है। मैंने सुना है कि राहुल ने कहा था कि अगर वे सत्ता में आए तो धारा 370 को खत्म कर देंगे, जो संभव नहीं है। इसलिए, लोग वे जो चाहें कहें। भाजपा ने करण भूषण सिंह को उनके पिता और मौजूदा सांसद बृजभूषण शरण सिंह की जगह उत्तर प्रदेश की कैसरगंज सीट से अपना लोकसभा उम्मीदवार बनाया है।

ये भी पढ़ें-  माधुरी दीक्षित आज अपना 56 वां बर्थडे कर रही हैं सेलिब्रेट, जानें कैसे मिली पहली फिल्म

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.