‘राम मंदिर निर्माण से पहले आत्मदाह करूंगा’, जानिए कपिल सिब्बल की वायरल हो रही इस पोस्ट का सच…

KNEWS DESK- इन दिनों कपिल सिब्बल की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें उन्होंने कहा है कि वो राम मंदिर निर्माण से पहले आत्मदाह कर लेंगे। आखिर कपिल सिब्बल की वायरल हो रही इस पोस्ट का सच क्या है चलिए आपको बताते हैं-

सोशल मीडिया पर कपिल सिब्बल की जो पोस्ट वायरल हो रही है, वो पोस्ट 29 जुलाई 2020 की तारीख़ की बताई जा रही है। जिसके ज़रिए दावा किया जा रहा है कि कपिल सिब्बल ने राम मंदिर निर्माण से पहले आत्मदाह करने को कहा था। इस पोस्ट में कपिल सिब्बल की तस्वीर के साथ पोस्ट का स्क्रीन शॉट लगाया है, जिस पर लिखा है, मैं आज भी अपनी बात पर क़ायम हूं, राम मंदिर निर्माण से पहले आत्मदाह करूंगा।

आत्मदाह करेंगे कपिल सिब्बल?

कपिल सिब्बल की पोस्ट का ये स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इस पोस्ट को शेयर करके कपिल सिब्बल पर तंज कर रहे हैं कि अब तो राम मंदिर के उद्घाटन की तारीख भी सामने आ गई है और उन्हें उनकी पोस्ट के आत्मदाह के दावे को याद दिला रहे हैं।

सांसद ने बताई पोस्ट की सच्चाई

कपिल सिब्बल की वायरल पोस्ट पर अब उनकी सफ़ाई सामने आई है। कपिल सिब्बल ने वायरल पोस्ट को रिशेयर करते हुए उसे गलत बताया है और कहा कि ये पोस्ट भी झूठी है। इससे पहले एक और ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा कि इस झूठी पोस्ट को सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। इससे पता चलता है कि हमारे देश में राजनीतिक बहस का स्तर किस हद तक गिर गया है।

आपको बता दें कि कपिल सिब्बल ने अयोध्या में राम मंदिर केस में कोर्ट में सुन्नी वक़्फ बोर्ड की तरफ से पैरवी की थी तब कपिल सिब्बल कांग्रेस के टिकट पर राज्यसभा सांसद थे।

ये भी पढ़ें-   अटल बिहारी वाजपेयी की 99 वीं जयंती आज, PM मोदी समेत देश के तमाम दिग्गज देंगे श्रद्धांजलि

About Post Author