‘भले ही मुझे गिरफ्तार कर लिया जाए, दिल्ली में AAP ही जीतेगी’, अरविंद केजरीवाल का बड़ा दावा

KNEWS DESK- आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव में दिल्ली में जीत हासिल करेगी। भले ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाए। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे हर घर जाकर लोगों से पूछें कि उन्हें गिरफ्तार किए जाने की स्थिति में क्या लोग उन्हें जेल से मुख्यमंत्री के रूप में काम करते हुए देखना चाहेंगे या ऐसी स्थिति में उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने आप कार्यकर्ताओं से कहा कि वे राष्ट्रीय राजधानी में हर घर में जाकर लोगों को बीजेपी की साजिशों के बारे में बताएं। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से यह सुनिश्चित करने को भी कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को यहां एक भी सीट न मिले।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने यहां पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि भले ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाए, आम आदमी पार्टी दिल्ली में जीत हासिल करेगी. उन्होंने कहा कि— ‘मुझे मुख्यमंत्री पद की कोई लालसा नहीं है। मैं शायद दुनिया का पहला ऐसा मुख्यमंत्री हूं जिसने 49 दिन बाद पद से इस्तीफा दे दिया था, जबकि मुझे ऐसा करने के लिए किसी ने नहीं कहा था.’ मैंने पार्षदों और विधायकों के साथ बैठकें की हैं, जिन्होंने कहा है कि यदि मुझे गिरफ्तार किया जाता है, तो मुझे मुख्यमंत्री बने रहना चाहिए. मैं आपको एक काम सौंप रहा हूं. आप लोग हर घर में जाएं, लोगों से बात करें, उनसे पूछें कि क्या मुझे जेल से मुख्यमंत्री के रूप में काम करते रहना चाहिए या नहीं। लोगों को बीजेपी की साजिशों के बारे में बताएं. सुनिश्चित करें कि बीजेपी को यहां एक भी सीट न मिले।

BJP वाले AAP को दिल्ली में हरा नहीं सकते

आप के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा कि बीजेपी जानती है कि वह दिल्ली में आप को नहीं हरा सकती, इसीलिए वह साजिश रच रही है। आप नेताओं को जेल में डाल रही है। मोदी जी आप इस जीवन में आम आदमी पार्टी को दिल्ली में नहीं हरा सकते! आम आदमी पार्टी को हराने के लिए आपको फिर से जन्म लेना होगा। भले ही मुझे सलाखों के पीछे डाल दिया जाए, दिल्ली में आम आदमी पार्टी ही जीतेगी।

ये भी पढ़ें-   इन सिचुएशन में भारत-ऑस्ट्रेलिया दोनों बनेंगे चैंपियन, जानिए क्या कहता है ICC का ये नियम?

About Post Author