स्टार्टअप महाकुंभ के समापन समारोह के दौरान पीएम मोदी ने विपक्षी दलों पर बोला तीखा हमला, जानें क्या कुछ कहा…

KNEWS DESK- दिल्ली में स्टार्टअप महाकुंभ के समापन समारोह में उद्यमियों, संस्थापकों और कुलपतियों की सभा को संबोधित करते हुए, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी दलों पर तीखा हमला करते हुए कहा कि वे एक ही व्यक्ति को बार-बार लॉन्च करते रहते हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि आपमें और उनमें (विपक्ष) के बीच अंतर यह है कि आप (उद्यमी) प्रयोगात्मक हैं। यदि एक स्टार्ट-अप या विचार काम नहीं करता है तो आप दूसरे विचार पर चले जाते हैं।

ये आयोजन 2,000 से अधिक स्टार्टअप, 10 विषयगत मंडप, 1,000 से अधिक निवेशक, 300 इनक्यूबेटर और एक्सेलेरेटर, 3,000 सम्मेलन प्रतिनिधि, 20 से अधिक देश के प्रतिनिधिमंडल, सभी भारतीय राज्यों के 3,000 भावी उद्यमियों, 50 से अधिक यूनिकॉर्न और 50,000 से अधिक व्यावसायिक आगंतुकों की मेजबानी कर रहा है। तीन दिनों की अवधि। यह कार्यक्रम एसोचैम, नैसकॉम, बूटस्ट्रैप इनक्यूबेशन एंड एडवाइजरी फाउंडेशन, टीआईई और इंडियन वेंचर एंड अल्टरनेट कैपिटल एसोसिएशन (आईवीसीए) के सहयोगात्मक प्रयासों से संयुक्त रूप से आयोजित किया जा रहा है। इस आयोजन को उद्योग और आंतरिक व्यापार संवर्धन विभाग (DPIIT), MeitY स्टार्टअप हब (MSH) और इन्वेस्ट इंडिया का भी समर्थन प्राप्त है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ऐसे कई लोग हैं जो स्टार्ट-अप लॉन्च करते हैं, खासकर राजनीति में और कभी-कभी किसी को इसे बार-बार लॉन्च करना पड़ता है। आपके और उनके बीच अंतर यह है कि आप (उद्यमी) प्रयोगात्मक हैं। यदि कोई स्टार्ट-अप या विचार नहीं करता है’ यह काम करता है तो आप दूसरे विचार पर आगे बढ़ें।

ये भी पढ़ें-  बीजेपी 200 से ज्यादा सीटें नहीं जीत पाएगी इसलिए पीएम मोदी झूठ बोलते रहते हैं- कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी

About Post Author