बीजेपी 200 से ज्यादा सीटें नहीं जीत पाएगी इसलिए पीएम मोदी झूठ बोलते रहते हैं- कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी

KNEWS DESK- कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी ने बुधवार यानी आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जानते हैं कि आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी 200 से ज्यादा सीटें नहीं जीत पाएगी इसलिए वह झूठ बोलते रहते हैं और नफरत फैलाते रहते हैं।

पीटीआई से बात करते हुए कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि वे महाराष्ट्र में राहुल गांधी के भाषण को अलग तरीके से पेश करना चाहते थे लेकिन बाद में वे चुप हो गए। उन्होंने संसद में खड़गे जी के भाषण के बारे में झूठ बोला। पीएम मोदी जानते हैं कि वे 200 से अधिक सीटें पार नहीं करने जा रहे हैं।” इसलिए वे झूठ बोलते रहते हैं और नफरत फैलाते रहते हैं।

केरल में पीएम मोदी के रोड शो के बारे में पूछे जाने पर कांग्रेस सांसद ने कहा, ”केरल में उन्हें (बीजेपी को) जीरो सीटें मिलने वाली हैं. चाहे पीएम मोदी का रोड शो हो या उनका भाषण, वहां नफरत फैलाने के अलावा कुछ नहीं होता सिर्फ झूठ है” बताया गया है, तथ्यों पर आधारित कुछ भी कभी नहीं कहा गया है।”

कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि केरल में, उन्हें (बीजेपी को) शून्य सीटें मिलने जा रही हैं। चाहे वह पीएम मोदी का रोड शो हो या उनका भाषण, वहां नफरत फैलाने के अलावा कुछ नहीं होता। केवल झूठ बोला जाता है, तथ्यों पर आधारित कुछ भी नहीं कहा जाता है। वे ऐसा करना चाहते थे।” महाराष्ट्र में राहुल गांधी के भाषण को अलग तरीके से चित्रित करें लेकिन तब वे चुप थे। उन्होंने संसद में खड़गे जी के भाषण के बारे में झूठ बोला। पीएम मोदी जानते हैं कि वे 200 से अधिक सीटें पार नहीं करने जा रहे हैं, इसलिए वे झूठ बोलते रहे और नफरत फैलाते रहे।

ये भी पढ़ें-  उत्तरप्रदेश: दो बच्चों की हत्या करने वाले साजिद को पुलिस ने एनकाउंटर में किया ढेर, जानें क्या है खौफनाक घटना की वजह…

About Post Author