डिप्टी सीएम अजित पवार ने चाचा से मुलाकात के बाद दिया बड़ा बयान-शरद पवार को बताया अपना प्रेरणास्रोत

KNEWS DESK… NCP के संस्थापक शरद पवार की पत्नी प्रतिभा पवार की शुक्रवार को मुम्बई स्थित ब्रीच कैंडी अस्पताल में सर्जरी की गई थी। जिसके बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। इसके बाद उनसे मिलने के लिए अजित पवार NCP संस्थापक शरद पवार के अधिकारिक आवास पर गए। अपने चाचा शरद पवार से मुलाकात के बाद डिप्टी सीएम अजित पवार ने एक बड़ा बयान दिया है जिसमें अजित पवार ने शरद पवार को अपना प्रेरणास्रोत बताया है।

दरअसल आपको बता दें कि डिप्टी सीएम अजित पवार ने कहा कि वो  अपनी चाची से मिलने गए हुए थे। जहां पर उनकी मुलाकात चाचा शरद पवार और सुप्रिया सुले से भी हुई है। अजित पवार ने आगे कहा कि शरद पवार ने उन्हे शिक्षा विभाग से सम्बंधित पत्र सौंपा है। उन्होंने कहा कि यह हमारी परिवार की परम्परा को हमेशा महत्व देते रहते हैं। ऐसा मेरे माता-पिता ने सिखाया है। मुझे अपने परिवार से मिलने का अधिकार है। आप जानते हैं कि मेरी चाची अस्पताल में भर्ती थी। इसलिए में उनसे मिलने गया था। अपने अंतरआत्मा की आवाज सुनी और मैं उनसे मिलने चला गया।

शरद पवार हमारे लिए प्रेरणास्त्रोत हैं-अजित पवार

जानकारी के लिए बता दें कि डिप्टी सीएम अजित पवार ने कहा कि ‘शरद पवार ने इस दौरान मुझे एक लेटर दिया है। जो शिक्षा विभाग से संबंधित है। शरद पवार हमारे लिए प्रेरणास्त्रोत हैं। इसके साथ ही वे हमारे आदरणीय भी हैं। मेरे कक्ष में भी उनकी तस्वीर लगी है। हम सभी मिलकर NCP को मजबूत करने का प्रयास करेंगे। मुझे गठबंधन या फिर कांग्रेस के साथ आने की कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि रिक्त पदों पर नौकरियों के संबंध में समीक्षा होने वाली है। इसके साथ ही कल्याणकारी योजना को भी जनता तक पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है। इसमें अपने स्तर पर फैसला लूंगा। साथ ही शिंदे एवं फडणवीस की भी मदद लेंगे।’

About Post Author