10 साल में दिल्ली सरकार ने 63 फ्लाईओवर बनाए- सीएम अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली- दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि आप सरकार ने पिछले 10 वर्षों में शहर में 63 फ्लाईओवर बनाए हैं और नागरिकों को हर संभव लाभ प्रदान किया है। मोती नगर में तीन लेन के फ्लाईओवर का उद्घाटन करते हुए केजरीवाल ने कहा कि इससे यात्रियों के लिए यात्रा का समय कम हो जाएगा और उन्हें ट्रैफिक जाम से राहत मिलेगी।

उन्होंने कहा, “सत्ता में आने के बाद से हमने लगभग 63 फ्लाईओवर बनाए हैं। पिछली सरकारों ने 75 वर्षों में जो किया था, हमने पिछले 10 वर्षों में उससे कहीं अधिक किया है। बस काम करने की इच्छाशक्ति की जरूरत है। दिल्ली आप मंत्री आतिशी ने कहा कि आज 31वें फ्लाईओवर का उद्घाटन है। केजरीवाल सरकार के तहत शहरी बुनियादी ढांचे के विकास की गति, मुझे लगता है, पहले कभी नहीं हुई। केजरीवाल ने आश्वासन दिया कि आम आदमी पार्टी (आप) सरकार नागरिकों को मुफ्त बिजली से लेकर अच्छी शिक्षा तक सभी संभव लाभ प्रदान करेगी।

दिल्ली मंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सत्ता में आने के बाद से हमने लगभग 63 फ्लाईओवर बनाए हैं। पिछली सरकारों ने 75 वर्षों में जो किया था, हमने पिछले 10 वर्षों में उससे कहीं अधिक किया है। बस काम करने की इच्छाशक्ति की जरूरत है। साथ ही दिल्ली मंत्री आतिशी ने कहा कि आज 31वें फ्लाईओवर का उद्घाटन है। मुझे लगता है कि केजरीवाल सरकार के तहत शहरी बुनियादी ढांचे के विकास की गति पहले कभी नहीं हुई।

ये भी पढ़ें-  सीएम योगी कल आएंगे अंबेडकरनगर, करोड़ो से अधिक की परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण और शिलान्यास

About Post Author