सपा सांसद एसटी हसन का विवादित बयान, कहा- ‘2002 में क्या हुआ, सब जानते हैं पीएम मोदी का इतिहास’

KNEWS DESK- मणिपुर हिंसा हो या नूंह में हुई हिंसा दोनों ही मुद्दों को लेकर विपक्ष सरकार को  घेरने में लगा है और खूब- खरी खोटी सुनाने में लगा है। इसी बीच समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन ने कहा है कि पीएम मोदी सिर्फ विपक्ष की आलोचना करते हैं। इस दौरान सपा सांसद ने गुजरात में साल 2002 में हुए दंगों का भी जिक्र कर दिया और पीएम मोदी पर भी निशाना साधा।

“प्रधानमंत्री मोदी ने दिया रटा- रटाया भाषण”

सपा के सांसद एसटी हसन ने कहा, प्रधानमंत्री मणिपुर पर कुछ नहीं बोले। पीएम मोदी का इतिहास हर कोई जानता है। सभी जानते हैं कि 2002 में गुजरात में क्या हुआ था। पीएम को इंसानियत के लिए तैयारी करनी चाहिए थी। वो संसद में रटा-रटाया भाषण दे रहे थे। उन्होंने किसी भी मुद्दे पर बात नहीं की।

सपा सांसद हसन ने हरियाणा के नूंह में हुई हिंसा को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा कि हरियाणा में मुसलमान दुकानदारों को भगाया जा रहा है, लेकिन आज तक कोई तलवार नहीं बनी जिससे मुल्ले काट दिए जाएं. हालांकि ये पहली बार नहीं है जब सपा सांसद एसटी हसन की तरफ से इस तरह का बयान दिया गया हो, इससे पहले भी वो कई ऐसे बयान दे चुके हैं। हाल ही में उन्होंने यूनिफॉर्म सिविल कोड (UCC) को लेकर भी बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि बीजेपी कोई भी कानून बना ले, हम शरीयत को ही मानेंगे।

पीएम मोदी का विपक्ष को जवाब

अविश्वास प्रस्ताव पर हुई चर्चा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष को जमकर घेरा, उन्होंने राहुल गांधी को लेकर कहा कि कांग्रेस बरसों से फेल प्रोडक्ट को बार-बार लॉन्च कर रही है, हर बार ये लॉन्चिंग फेल हो जाती है। पीएम मोदी ने कहा कि ये लोग मोहब्बत की दुकान की बात करते हैं, लेकिन इनकी दुकान लूट और भ्रष्टाचार की है। इस दौरान पीएम ने मणिपुर हिंसा का भी जिक्र किया और कहा कि मणिपुर में शांति का सूरज उगेगा।

About Post Author