22 साल बाद तारा और सकीना ने मचाया कितना गदर? पढ़ें पब्लिक रिएक्शन

KNEWS DESK- लंबे इतंजार के बाद आखिरकार गदर 2 मूवी रिलीज हो चुकी है। 22 साल बाद तारा सिंह और सकीना की जोड़ी एक बार फिर से देखने को मिली है। आपको बता दें कि गदर2 साल 2001 में आई गदर एक प्रेम कथा का सीक्वल है। आज देश भर में 3500 से ज्यादा स्क्रीन्स पर इस मूवी को रिलीज किया गया है। रिलीज होने के बाद इस मूवी के लिए ट्विटर पर पब्लिक रिएक्शन भी आना शुरू हो चुके हैं।

क्या है लोगों का रिएक्शन?

‘गदर 2’ को लेकर एक यूजर लिखता है- फिल्म बैकडेटेड है जो काफी ज्यादा 90s की फील देती है. एक्शन, इमोशन, परफॉर्मेंस सभी लिमिट से बाहर हैं. ये मूवी मजाक है. उत्कर्ष शर्मा को फिर से लॉन्च करना फेलियर साबित हुआ। सनी देओल के सीन्स कम हैं। विजुअल्स भयानक हैं। डायलॉग अच्छे है।. कई लोगों का फिल्म देखकर सिरदर्द हुआ है। यूजर्स का कहना है अनिल शर्मा ने काफी ओल्ड स्टाइल फिल्म बनाई है।

निगेटिव रिव्यूज के बीच एक यूजर ऐसा मिला है जिसे सनी की फिल्म गदर 2 पसंद आई है। उसके मुताबिक, फिल्म शानदार है, एक्शन सीक्वेंस दमदार हैं. क्लाइमेक्स माइंड ब्लोइंग है। शख्स ने मूवी को 4 स्टार दिए हैं. मूवी में दिखा देशभक्ति फैक्टर लोगों को इससे कनेक्ट कर रहा है. यूजर ने इसे सनी के करियर की बेस्ट फिल्म बताया है।

सबसे मजेदार बात ये है कि एडवांस बुकिंग में, सिर्फ नेशनल चेन्स में ही सनी देओल की फिल्म के 2 लाख 80 हजार से दा टिकट बुक हो चुके हैं। इसका फिल्म को ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन में फायदा मिलेगा। फिल्म का असली टेस्ट शुरू होगा पहले चौथे दिन यानि फर्स्ट मंडे से. इससे पहले मूवी धमाकेदार कमाई कर लेगी। फिल्म को तगड़ी बुकिंग पिछली गदर की सक्सेस से मिली है लेकिन किसे मालूम था 2001 में आई गदर जहां ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी, वहीं इसका सीक्वल लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरेगा।

About Post Author