कांग्रेस प्रवक्ता द्वारा नक्सलियों को ‘शहीद’ बताना दर्शाता है कि पार्टी वोट के लिए क्या कर सकती है- बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला

नई दिल्ली-  भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने गुरुवार यानी आज छत्तीसगढ़ में मुठभेड़ में मारे गए नक्सलियों को कथित तौर पर ‘शहीद’ बताने के लिए कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत पर हमला किया।

नई दिल्ली में उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भारतीय गठबंधन आतंकवादियों का समर्थन क्यों करता है? उनके आतंकवादियों और विशेष रूप से नक्सलियों के साथ क्या संबंध हैं? याकूब (मेमन) और अफजल (गुरु) उनके लिए निर्दोष थे, मारे गए नक्सली उनके लिए ‘शहीद’ हैं। वे और हमारे सेना प्रमुख एक सड़क किनारे के गुंडे हैं। क्या यह स्पष्ट नहीं है कि वे एक निश्चित वोट बैंक से वोट हासिल करने के लिए हमारी सेना का दुरुपयोग कर रहे हैं।

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में बीते मंगलवार को सुरक्षाकर्मियों ने राज्य में अब तक की सबसे बड़ी मुठभेड़ में 29 नक्सलियों को मार गिराया। भीषण गोलीबारी में तीन सुरक्षाकर्मी भी घायल हो गए और मौके से बड़ी मात्रा में हथियार बरामद हुए।

भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि यह सिर्फ सुप्रिया का बयान नहीं है बल्कि यह बयान कांग्रेस के राहुल, सोनिया, प्रियंका और खड़गे की ओर से है। कांग्रेस और भारत गठबंधन आतंकवादियों का समर्थन क्यों करते हैं? उनके आतंकवादियों और विशेष रूप से नक्सलियों के साथ क्या संबंध हैं? याकूब (मेमन) और अफजल (गुरु) उनके लिए निर्दोष थे, मारे गए नक्सली उनके लिए ‘शहीद’ हैं और हमारे सेना प्रमुख हैं क्या यह स्पष्ट नहीं है कि वे एक निश्चित वोट बैंक से वोट हासिल करने के लिए हमारी सेना का दुरुपयोग कर रहे हैं। वे एक विशिष्ट वोट बैंक को सुरक्षित करने के लिए आतंकवादी को ‘शहीद’ कह रहे हैं।

ये भी पढ़ें-   अक्षय-टाइगर की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला जादू, जानें फिल्म का 7 वें दिन का कलेक्शन

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.