बिहार बीजेपी अध्यक्ष के बयान पर भड़के सीएम नीतीश कुमार, बोले- बिल्कुल बुद्धि नहीं, करना है कर दो

पटना, बिहार के बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने एक बयान में कहा था कि “मिट्टी में  मिला देंगे.”  जिसके मीडिया से बात करते हुए बिहीर के सीएम नीतीश कुमार इस बयान पर भड़क गए और उन्होंने इसका पलटवार करते हुए कहा कि उनको कहिए न कि करा दीजिए. कौन रोक रहा है? यह सब जो लोग बोलता है उसका कोई मतलब है क्या हम कभी इस तरह का बात बोलते हैं. जो इस तरह के शब्दों का प्रयोग करता है तो समझ लीजिए कि बुद्धि नहीं है. जो मन करे वह कर लें. जहां करना है कर दो जो इच्छा है कर दो. आजकल जो लोग हैं उन लोग को बुद्धि बिल्कुल भी नहीं है. श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेई कितने बड़े प्रशंसक हम लोग रहे हैं. कितना हम प्रशंसा करते हैं और यह लोग ऐसा बयान देते हैं.

भाजपा ने अध्याक्ष ने क्या बोला था

शनिवार को भामाशाह की जयंति पर आयोजित कार्यक्रम में सम्राट चौधरी पर जमकर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि  हमारे नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कमिटमेंट किया था कि नीतीश कुमार जी को ही मुख्यमंत्री बनाना है. इसलिए कार्यकर्ताओं ने काफी मेहनत की लेकिन इसके बावजूद नीतीश कुमार जी भाग गए.  2024 और 25 में हमलोगों को पूरी तरह कमिटमेंट करना होगा कि जिस तरह से यूपी में अपराधी, आतंकवादी और उग्रवादी मिट्टी में मिलाने का काम किया जा रहा है उसी तरह बिहार में राजनीतिक तौर पर नीतीश कुमार जी को मिट्टी में मिलाने का काम किया जाएगा.

ममता से मुलाकात पर बोले नीतीश कुमार

ममता से मुलाकात  को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि यह सब अभी मत पूछिए. जब हम कर लेंगे सब चीज तब हमसे पूछिएगा. हम तो सभी विपक्षी दलों को एकजुट करने में लगे हैं. हम अपने लिए कुछ नहीं चाहते हैं जब भी मिलने के लिए कहते हैं. हमारी कोई अपनी इच्छा नहीं है. हम देश हित में सोचते हैं. आजकल जो कुछ हो रहा है वह लोग पूरे देश के इतिहास को बदलने में लगा हुआ है और हम चाहते हैं देश सुरक्षित रहे आजादी की लड़ाई नई पीढ़ी को मालूम होनी चाहिए. हालांकि, कुछ लोग हैं जो सब कुछ को बदल देना चाहते हैं. हम लोग जब एक साथ मिलकर रहेंगे तो देश सुरक्षित रहेगा और इसके लिए हम काम कर रहे हैं हमारी व्यक्तिगत कोई इच्छा नहीं है. नीतीश कुमार ने कहा कि बहुत लोगों से एक विपक्षी एकता को लेकर बातचीत हो चुकी है और जब सब कुछ हो जाएगा तब आप लोग को हम बता देंगे.

 

About Post Author