बमबाज गुड्डू मुस्लिम की मिली नई लोकेशन, पुलिस जांच में जुटी

KNEWS DESK… प्रयागराज में दिनदहाड़े उमेश पाल और 2 उनके सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या करने के आरोप में फरार चल रहे आरोपी गुड्डू मुस्लिम की नई लोकेशन गोवा में मिली है। होटल में माफिया अतीक के बमबाज गुड्डू मुस्लिम के ठहरने की सम्भावना जताई जा रही है।

दरअसल आपको बता दें कि प्रयागराज में हुई उमेश पाल व 2 पुलिसकर्मियों की हत्याकांड में बमबाज गुड्डू मुस्लिम, शूटर साबिर और अरमान अभी भी पुलिस से फरार चल रहे हैं। माफिया अतीक के गुर्गे गुड्डू की नई लोकेशन मिलते ही प्रयागराज पुलिस हरकत में आ गई है। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस औऱ एसटीएफ की टीमें जांच में जुट गई हैं।

गौरबतल हो कि पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी बमबाज गुड्डू मुस्लिम औऱ माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है। उत्तर प्रदेश पुलिस के द्वारा गुड्डू मुस्लिम औऱ शाइस्ता परवीन के ऊपर 5-5 लाख रूपए का इनाम रखा गया है। जिसके बाद भी अभी तक दोनों आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब हैं।  पुलिस लुकआउट नोटिस आरोपी बमबाज गुड्डू और शाइस्ता परवीन को विदेश यात्रा करने से रोकेगा। इन आरोपियों की जानकारी के साथ सभी हवाई अड्डों और अंतरराष्ट्रीय सीमाओं पर भेज दी गई है। हाल ही में पुलिस और STF की टीमों ने अशरफ के साले सद्दाम औऱ पत्नी जैनब फातिमा की तलाश में पुरानी दिल्ली के कई क्षेत्रों में छापेमारी की थी। जानकारी के लिए बता दें कि माफिया अतीक का दिल्ली के शाहीन बाग क्षेत्र में एक फ्लैट है। जिसमें माफिया का बेटा उमर रहकर पढ़ाई करता था। जिसके चलते पुलिस को शक है कि कहीं शाइस्ता दिल्ली में ही न छिपी हो जिसके चलते पुलिस लगातार दिल्ली के अलग-अलग कई क्षेत्रों में छापेमारी की थी।

About Post Author