अभिताभ के Twitter से हटा ब्लू टिक,कहा-हाथ तो जोड़ लिये रहे,अब का,गोड़वा पड़ेक पड़ी?

केन्यूज डेस्क: 21 अप्रैल से Twitter ने सभी के अकाउंट्स से ब्लू टिक गायब कर दिए.बिजनेस मैन से लेकर फिल्मी सितारों के सभी के ब्लू टिक हटा दिए.वहीं ब्लू टीक हटने के बाद अमिताभ का नया ट्वीट सामने आया है,जिसमें वो ट्वीटर से अपील करते हुए लिखा है-हाथ तो जोड़ लिए हम.अब का ,गोड़वा जोड़े पड़ी का?

गुरुवार  को माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्वीटर ने लिगेसी वेरिफाइड अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिए.वहीं भारत के कई बड़े हस्ती के ट्वीटर पर दिखने वाला टिक मार्क गायब हो गया.इसमें विराट कोहली,सलमान खान,शाहरुख खान से लेकर अमिताभ बच्चन तक के नाम भी शामिल है लिस्ट में.इस पूरे मामले पर अब तक Big B ने अब चुप्पी तोड़ते हुए ट्वीट किया.जिसमें बताया कि वे ट्वीटर को पैसे दे चुके हैं.

अभिताभ ने लिखा कि गोड़वा जोड़े का?

वहीं ट्वीट में बिग -बी ने ट्वीट करते हुए लिखा किए twitter भइया ! सुन रहे हैं ? अब तो पैसा भी भर दिये हैं हम … तो उ जो नील कमल होत है ना, हमार नाम के आगे, उ तो वापस लगाय दें भैया , ताकि लोग जान जायें की हम ही हैं – Amitabh Bachchan .. हाथ तो जोड़ लिये रहे हम । अब का, गोड़वा जोड़े पड़ी का ??

यूजर्स ने लिए मजे

वहीं फिल्म इंडस्ट्री के महानायक कहें जाने वाले अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर लोगों के मजेदार रिएक्शन देखने को मिले रहे है.कुछ यूजर्स ने अमिताभ बच्चन को ब्लू टिक के लिए ज्यादा परेशान न होने की सलाह दी वहीं एक यूजर ने लिखा कि वो सब्सक्रिप्शन वाला ले लो शहंशाह जी तो दूसरे यूजर्स ने लिखा कि हाँ जी सुनते हो एलन मस्क हमारे Big B क्या बोल रहे है

ब्लू टिक की वजह से कई लोग हुए परेशान

वैसे ब्लू टिक हटने से कई लोग परेशान हैं वो वही एक्टर और नेता रविकिशन ने लिखा कि-मैं ही क्यों? ब्लू टिक चला गया? अदिति राव हैदरी लिखती हैं-एक वक्त हमारे पास ब्लू टिक था.

एलॉन मस्क ने किए बड़े बदलाव

आपको बता दें कि ट्वीटर को लेकर ट्वीटर के मालिक एलॉन मस्क ने पहले ही अनपेड अकाउंट्स से ब्लू टिक हटाने को लेकर पहले ही घोषणा कर दी थी.ये बात 12 अप्रैल को हुई थी.पहले इस ब्लू टिक के लिए कोई चार्ज नहीं देना पड़ता था.मगर जबसे इसको एलॉन मस्क ने खरीदा हैं तब से उन्होंने कई बड़े बदलाव किए हैं.अगर कोई ब्लू टिक चाहता है तो उसको सबक्रिप्शन लेना होगा.वहीं इसका सबक्रिप्शन चार्ज 650 रुपये है.वहीं मोबाइल में इस्तेमाल करने वाले लोगों के लिए यह 900 रुपये महीना है,वहीं अब लोगों को ब्लू टिक की जगह अपनी प्रोफाइल में गोल्डन व ग्रे टिक भी देखने को मिलेगा.

 

About Post Author