बंगाल के खिलाफ अफवाहें फैला रही है भाजपा- मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल-  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य के आतंकवादियों के लिए सुरक्षित पनाहगाह बनने संबंधी बीजेपी के आरोपों के लिए शुक्रवार को पार्टी की आलोचना की और कहा कि बेंगलुरू विस्फोट मामले के आरोपितों की गिरफ्तारी राज्य पुलिस की त्वरित कार्रवाई के कारण ही संभव हो सकी है।

दरअसल, बेंगलुरू के रामेश्वरम कैफे में हुए विस्फोट मामले में शुक्रवार को पश्चिम बंगाल से दो आरोपितों को गिरफ्तार किया गया जिसके बाद से राज्य में राजनैतिक घमासान शुरू हो गया। राज्य में विपक्षी दल बीजेपी ने दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस के शासन ने राज्य को आतंकवादियों के लिए सुरक्षित पनाहगाह बना दिया है।

ममता बनर्जी ने कूचबिहार की रैली में कहा कि सुना है कि बीजेपी के एक नेता कह रहे थे कि बंगाल सुरक्षित नहीं है। पुलिस की त्वरित कार्रवाई से दो घंटे के भीतर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। उन राज्यों के बारे में क्या जहां आप सत्ता में हैं?’’

उन्होंने कहा कि  उत्तर प्रदेश, राजस्थान,दिल्ली,गुजरात और बिहार के बारे में क्या कहना है?’’ ममता बनर्जी ने बीजेपी पर राज्य के खिलाफ अफवाह फैलाने का आरोप लगाया। उन्होंने बीजेपी पर केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करने और चुनावों में ‘‘राजनैतिक दलों को समान अवसर’’ नहीं देने का आरोप भी लगाया।

ममता बनर्जी ने कहा कि उनकी पार्टी (बीजेपी) में एक लड़का है जो बहुत बोलता है, हम उसे बातूनी कहते हैं, वो कहता है कि बेंगलुरू में बम विस्फोट हुआ था, आरोपी कर्नाटक के थे, यहां के नहीं। वे यहां दो घंटे तक छिपे रहे और हमारे राज्य की पुलिस ने उन्हें दो घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया।उन राज्यों के बारे में क्या, जहां आप सत्ता में हैं? उत्तर प्रदेश, राजस्थान, दिल्ली, गुजरात और बिहार के बारे में क्या?” उनके गृह मंत्री हमें चोर कहते हैं और आप माफिया के मुखिया हैं, क्या आपको शर्म नहीं आती? आपका उम्मीदवार गुंडा है, वो महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करता है। बीजेपी घरों में एनआईए भेजती है और महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करती है। सीबीआई सामान्य लोगों पर छापे मारती है। शाही परिवारों को धमकी देती है।” बंगाल में हर कोई चोर है? आप (पीएम) पैसा देंगे, तभी हम चोरी करेंगे। सबसे बड़ा चोर आपका उम्मीदवार है, पहले उसे गिरफ्तार करें।” बेलूरघाट में गृह मंत्री कह रहे हैं कि वो सभी (विपक्ष) को उल्टा लटका देंगे, क्या ये गृह मंत्री जैसे व्यक्ति को शोभा देता है?”

ये भी पढ़ें-   ’12TH फेल’ को लेकर विक्रांत मैसी ने किया रिएक्ट, कहा- ‘दुनिया भर के लोगों ने फिल्म को…’

About Post Author