‘भाजपा लोगों को बांटती है, लड़ाती है और समस्याएं पैदा करती है’, केरल में भाजपा पर जमकर बरसे राहुल गांधी

KNEWS DESK-  मणिपुर अशांति के संदर्भ में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार यानी आज कहा कि भाजपा लोगों को बांटती है, लड़ाती है और समस्याएं पैदा करती है। कन्नूर में एक विशाल चुनावी रैली को संबोधित करते हुए गांधी ने कहा कि भाजपा देश की विविधता को बदलने का प्रयास कर रही है, जबकि कांग्रेस मतभेदों को स्वीकार करती है।

उन्होंने कहा कि मैतेई समुदाय और कुकी समुदाय एक दूसरे से बिल्कुल भी बात नहीं कर रहे हैं। उनके बीच कोई बातचीत नहीं हो रही है। वहां की सरकार कह रही है कि हमने पूरी तरह से नियंत्रण खो दिया है और हमें नहीं पता कि क्या करना है। उन्होंने उपद्रव भड़कने के बाद से मणिपुर का दौरा नहीं करने को लेकर पीएम मोदी पर भी निशाना साधा।

राहुल गांधी ने कहा कि वह वहां जाकर अपने लोगों से इस बारे में बात भी नहीं कर सकते कि राष्ट्रीय मीडिया में क्या चल रहा है, एक लाइन भी नहीं। वह कन्नूर से चुनाव लड़ रहे केपीसीसी अध्यक्ष के सुधाकरन और कासरगोड निर्वाचन क्षेत्रों से चुनाव लड़ रहे राजमोहन उन्नीथन के लिए प्रचार कर रहे थे।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि मेइतेई समुदाय और कुकी समुदाय एक-दूसरे से बिल्कुल भी बात नहीं कर रहे हैं। उनके बीच कोई बातचीत नहीं हो रही है। वहां की सरकार कह रही है कि हमने पूरी तरह से नियंत्रण खो दिया है और हमें नहीं पता कि क्या करना है। प्रधानमंत्री भी जाकर दौरा नहीं कर सकते।” भारतीय राज्य वहां जाकर अपने लोगों से इस बारे में बात भी नहीं कर सकता कि क्या हो रहा है, राष्ट्रीय मीडिया में एक लाइन भी नहीं। इसलिए वे जहां भी जाएंगे, लोगों को बांटेंगे, उन्हें एक-दूसरे से लड़वाएंगे और समस्याएं पैदा करेंगे।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि केरल में लोकसभा चुनाव 26 अप्रैल को होंगे और नतीजे 4 जून को घोषित किए जाएंगे।

ये भी पढ़ें-   लोग रामनवमी पर नहीं तो कब ‘जय श्री राम’ के नारे लगाएंगे, बेंगलुरु घटना पर बोले बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.