बिहार : बोरवेल में गिरे 4 वर्षीय बच्चे को NDRF की टीम ने 10 घंटे रेस्क्यू के बाद निकाला सुरक्षित

KNEWS DESK… बिहार के नालंदा जिले के थाना क्षेत्र के कुल गांव में 150 फीट गहरे बोरवेल में 4 साल का मासूम शुभम को NDRF की टीम ने बचा लिया है. मिली जानकारी के अनुसार रविवार को सुबह करीब 9 बजे शुभम पुत्र डोमन मांझी बोरवेल में गिरा था. जिसे करीब 10 घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाल लिया गया.

दरअसल आपको बता दें कि बच्चा सुबह बोरवेल के पास खेल रहा था, इस दौरान वह उसमें गिर गया था.मिली जानकारी के अनुसार जिस बोरवेल में बच्चा गिरा था, वो करीब 150 फीट गहरा था. मगर बच्चा 25 फीट पर फंसा हुआ था. वहीं, दोपहर करीब 1.20 बजे पटना से NDRF की टीम रेस्क्यू के लिए मौके पर पहुंच गई थी. इसे लेकर NDRF के असिस्टेंट कमांडेंट जेपी प्रसाद ने कहा- बच्चे को सही सलामत बाहर निकाल लिया गया है. वहीं, कुछ देर पहले CCTV कैमरे में बच्चा नजर आ रहा था.

यह भी पढ़ें… बिहार : 150 फीट गहरे बोरबेल में गिरा 4 वर्षीय बच्चा,मोर्चे पर लगी NDRF की टीम

जानकारी के लिए बता दें कि बच्चे को बोरवेल के पास खुदाई कर निकाला गया. जिला अधिकारी शशांक शुभंकर  ने कहा- शुभम कुमार को बोरवेल से निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन करीब 10 घंटे तक चला. दो-तीन JCB को खुदाई के लिए बुलवाया गया था. इस बीच सांसद कौशलेंद्र कुमार भी मौके पर हालात की जानकारी लेने पहुंचे. बच्चे का मेडिकल करवाया जा रहा, फिलहाल बच्चे को कोई दिक्कत नहीं थी.

यह भी पढ़ें… पंजाब : भाखड़ा डैम को लेकर सीएम मान ने कही बड़ी बात

About Post Author