बिहार के राज्यपाल का पैर फिसलने के चलते गिरे, सुरक्षाकर्मियों ने बचाया

KNEWS DESK.. बिहार के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर बृहस्पतिवार को श्री कृष्ण मेमोरियल हाॅल में जाते समय लड़खड़कर नीचे गिर पड़े । साथ में चल रहे सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें थामते हुए तुरंत उठाकर खड़ा कर दिया।

दरअसल आपको बता दें कि राज्यपाल पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हाॅल में एक कार्यक्रम में शिरकत करने जा रहे थे। जानकारी मिल रही है कि पूर्व मंत्री मुंगेरीलाल की पुण्यतिथि के मौके पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें राज्यपाल को मुंगेरीलाल की प्रतिमा पर माल्यार्पण करना था। वह हाॅल की तरफ बढ़ रहे थे। राज्यपाल के ठीक पीछे पटना के जिलाधिकारी डाॅ. चंद्रशेखर थे। बारिश के कारण वहां पर मैट बिछा हुआ था।जिस पर चलते समय अचानक राज्यपाल का पैर फिसल गया जिसके चलते वो लड़खड़कर गिर गए। राज्यपाल के गिरने से कार्यक्रम में अफरा-तफरी मच गई। राज्यपाल के सुरक्षाकर्मियों ने तत्काल में उनको दौड़कर उठाया।

बारिश के चलते फिसला पैर

जानकारी के लिए बता दें कि पटना में आज सुबह से ही रूक-रूककर बारिश हो रही है। जिसके कारण श्रीकृष्ण मेमोरियल हाॅल में बिछाया गया मैट भी भीग गया था। जिसकी वजह से वहां पर फिसलन हो गई थी। बारिश को देखते हुए बिहार राज्यपाल सीधे हाॅन में जाने लगे। जुस दौरान उनका पैर फिसल गया और वो सीधे जमीन पर गिर गए जिसके चलते उनके मामूली चोटें भी आ गई हैं। हालंकि इस घटना के बाद राज्यपाल ने स्वर्गीय स्वतंत्रता सेनानी मुंगेरीलाल के चित्र पर मालयार्पण किया। इस मौके पर बिहार सीएम नीतिश कुमार ने भी उन्हें माल्यार्पण कर भावभीनी श्रद्धांजलि दी। इस कार्यक्रम में  वित्त, वाणिज्य कर एवं संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी, भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी,सीएम के प्रधान सचिव डॉ. एस सिद्धार्थ, आयुक्त पटना प्रमंडल कुमार रवि, बिहार राज्य नागरिक परिषद् के पूर्व महासचिव अरविंद कुमार सहित अनेक गणमान्य व्यक्तियों ने स्वतंत्रता सेनानी मुंगेरीलाल के चित्र पर पुष्पांजली अर्पित कर अपनी श्रद्धांजलि दी।

About Post Author