बाराबंकी : भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह ने दिया विवादित बयान,कहा-कौन कटवा रहा है मेरा टिकट… जरूरत पड़ी तो वह मारपीट के लिए भी तैयार!

रिपोर्ट- मो0 रज़ी सिद्दीक़ी

बाराबंकी।  बाराबंकी जिले में आज से भगवान आदिकवि महर्षि वाल्मीकि के जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में 22वां क्रिकेट टूर्नामेंट 2023 आयोजित किया गया। इस क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने किया। इस दौरान अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहने वाले बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने आज एक बार फिर बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि वह क्रिकेट, कबड्डी, बालीवॉल, बैडमिंटन समेत सारे गेम्स खेल सकते हैं और अगर जरूरत पड़ गई तो वह मारपीट भी कर सकते हैं। वहीं जब उनसे पूछा गया कि क्या 2024 के लोकसभा चुनाव में उनको टिकट मिल रहा है। इस सवाल पर उन्होंने कहा कि उनका टिकट कौन काट सकता है। इस दौरान बाराबंकी से भाजपा सांसद उपेंद्र सिंह रावत, हैदरगढ़ के विधायक दिनेश रावत समेत तमाम लोग मौजूद रहे।

दरअसल, क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन के दौरान बाराबंकी के केडी. सिंह बाबू स्टेडियम में सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि 2024 में एक बार फिर मोदी सरकार बनने जा रही है। इस दौरान पत्रकारों ने जब उनसे पूछा कि क्या आपका टिकट कट रहा है? क्योंकि सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है तो सांसद बृजभूषण हाजिर जवाबी के साथ बोले कौन कटवा रहा है मेरा टिकट। नाम बताइए। उन्होंने उल्टा पत्रकारों से ही सवाल किया कि क्या आप मेरा टिकट कटवा रहे हैं? उन्होंने कई बार यह सवाल किया और पूछते रहे कि आप लोग काटोगे मेरा टिकट। उन्होंने आगे कहा कि मैं खुद लोगों को टिकट दिलवाता और कटवाता हूं। मेरा टिकट कौन कटवा पाएगा।

जानकारी के लिए बता दें कि वहीं संसद में चर्चा के दौरान भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी और बसपा सांसद दानिश अली के बीच असंसदीय भाषा के प्रयोग पर सांसद बृजभूषण ने कहा कि सांसद बिधूड़ी ने जो कहा उसके लिए गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने माफी मांगी, लेकिन दानिश अली को भी अपने गिरेहबान में झांकना चाहिए। सांसद बृजभूषण ने कहा कि संसद में हुई इस घटना के लिए जितना जिम्मेदार बिधूड़ी हैं, उतना ही दानिश अली भी। उन्होंने आरोप लगाया कि चाहे प्रधानमंत्री बोल रहे हो या गृहमंत्री दानिश अली रनिंग कमेंट्री जरूर करते हैं। यह ठीक नहीं। इस मौके पर भारत माता की जय और वंदे मातरम का उद्घोष हुआ। आपको बता दें कि यह क्रिकेट टूर्नामेंट 22 अक्टूबर तक रोजाना चलेगा। जिसमें 28 टीम में प्रतिभा कर रही हैं।

About Post Author