NDA में शामिल होने की खबरों के बीच जयंत चौधरी ने BJP पर साधा निशाना,I.N.D.I.A.गठबंधन पर कहा कुछ ऐसा..

KNEWS DESK- NDA खेमे में शामिल होने की अटकलों के बीच आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी का बड़ा बयान सामने आया है। राज्यसभा सांसद ने कहा कि अफवाहों पर ध्यान नहीं देना चाहिए। लोकसभा चुनाव से पहले आरएलडी विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. के साथ है। जयंत चौधरी ने मोदी  पर भी जमकर वार किया है।

आपको बता दें कि जयंत चौधरी लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर पीएम मोदी के भाषण पर नाखुशी जाहिर की। आरएलडी प्रमुख ने आरोप लगाया कि PM मोदी ने मणिपुर मुद्दे पर भाषण देकर खुद को संतुष्ट कर लिया। जयंत चौधरी ने मांग की कि मणिपुर में विश्वास बहाल किया जाना चाहिए। राज्यसभा में दिल्ली सेवा विधेयक पर वोटिंग के दौरान जयंत चौधरी की अनुपस्थिति ने इंडिया अलायंस को असहज स्थिति में डाल दिया था। अटकलों का बाजार गर्म था कि जयंत चौधरी की BJP ने आलाकमान से ‘सौदा’ कर लिया है। CM योगी से रालोद विधायकों की मुलाकात ने अटकलों को और मजबूत करने का काम किया। रालोद विधायकों की CM  से मुलाकात से उत्तर प्रदेश की राजनीति में सनसनी मच गई। एक बार फिर समाजवादी खेमे में जयंत चौधरी के रुख की चर्चा होने लगी अटकलों का धुंआ उठा तो RLD  की ओर से सफाई आई। RLD ने बताया कि CM  योगी  से मुलाकात का मकसद किसानों का मुद्दा था।

मुंबई में I.N.D.I.A. गठबंधन की होने वाली बैठक में जयंत चौधरी होंगे शामिल

जानकारी के लिए बता दें कि रालोद हमेशा किसानों के हित की बात प्रमुखता से करता रहा है। दिल्ली सेवा विधेयक राज्यसभा से जयंत चौधरी की अनुपस्थिति पर उठाए गए सवालों पर रालोद ने NDA गठबंधन में शामिल होने की अटकलों को बकवास बताया। पार्टी की ओर से साफ किया गया कि जयंत चौधरी पारिवारिक कारणों से वोटिंग में हिस्सा नहीं ले सके भारत में विपक्षी गठबंधन के साथ होने का दावा करते हुए पार्टी ने साफ कर दिया कि मुंबई में होने वाली बैठक में जयंत चौधरी शामिल होंगे। अटकलों, अफवाहों और खंडन के बीच, जयंत चौधरी उत्तर प्रदेश की राजनीति में एक लोकप्रिय चेहरा बने हुए हैं।

About Post Author