पीएम मोदी की सभी योजनाएं केवल बड़े उद्योगपतियों के लिए हैं, रायबरेली में बोलीं प्रियंका गांधी

KNEWS DESK- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाएं केवल बड़े उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए बनाई गई हैं।

रायबरेली में राहुल गांधी के लिए प्रचार करते हुए कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कहा कि आजादी के बाद रायबरेली में जो भी बड़े विकास कार्य हुए, उनमें से ज्यादातर इंदिरा गांधी या सोनिया गांधी ने किए थे। इंदिरा और मेरे पिता की शहादत के बाद मेरी मां सोनिया यहां से सांसद बनीं मेरे भाई ने अमेठी से चुनाव लड़ने का फैसला किया इसलिए आप जो विकास देखते हैं, सड़कें, एनटीपीसी कारखाने, रेल कोच कारखाने, एम्स अस्पताल, ये सभी विकास कार्य या तो इंदिरा या सोनिया के कार्यकाल के दौरान शुरू हुए थे।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की सभी योजनाएं बड़े उद्योगपतियों के लिए हैं। वह केवल उनके लिए काम करते हैं। देश की सभी संपत्तियां, बंदरगाह, हवाई अड्डे, बिजली, कोयला खदानें, उन्होंने उन्हें दे दी हैं। कई दशकों तक गांधी परिवार का गढ़ रहे रायबरेली लोकसभा क्षेत्र में 20 मई को मतदान होगा।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि पीएम मोदी से लेकर भाजपा रायबरेली के उम्मीदवार तक, वे सभी सोचते हैं कि लोगों के लिए काम करने की कोई ज़रूरत नहीं है। वे चुनाव के दौरान लोगों का ध्यान भटकाने के लिए धर्म के नाम पर लोगों को धमकाने की कोशिश करते हैं। साथ ही कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभी योजनाएं बड़े उद्योगपतियों के लिए हैं। वो सिर्फ उनके लिए काम करते हैं। देश की सारी संपत्ति, बंदरगाह, हवाई अड्डे, बिजली, कोयला खदानें, उन्होंने उन्हें दे दी हैं।

ये भी पढ़ें-   पंचायत 3 का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, फैन्स की बढ़ी एक्साइटमेंट

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.