AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने PM मोदी और राहुल गांधी पर साधा निशाना,कहा-“PM चौकीदार एंव राहुल दुकानदार”

KNEWS DESK-एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने आज PM मोदी व कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है। ओवैसी ने  निशाना साधते हुए कहा कि  PM को ‘चौकीदार’ और राहुल गांधी को ‘दुकानदार’ है। शिखर सम्मेलन में ओवैसी ने कहा कि PM मोदी एंव राहुल गांधी दोनों में से कोई भी मुसलमानों के उत्पीड़न की बात नहीं करता है। इनमें एक दुकानदार है और दूसरा चौकीदार है।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में भ्रष्टाचार को रोकने के लिए अपनी प्रतिबद्धता का जिक्र करते हुए अक्सर खुद को ‘चौकीदार’ कहा था। जबकि इस साल कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत के बाद राहुल गांधी लगातार ‘मोहब्बत की दुकान’ शब्द का इस्तेमाल कर रहे हैं। यही कारण है कि ओवैसी ने दोनों नेताओं पर तीखा वार किया है। AIMIM नेता ने कहा है  कि उनकी विपक्षी गठबंधन में शामिल होने की कोई योजना नहीं है। ओवैसी ने भाजपा के नेतृत्व वाले NDA को ‘महबूब’ और ‘इंडिया’ अलायंस को ‘महबूबा’ करार दिया और कहा कि यह महबूबा बहुत खतरनाक है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ संसद में लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर उन्होंने कहा है  कि उनकी पार्टी BRS के अविश्वास प्रस्ताव का समर्थन करती है। न कि विपक्षी गठबंधन का करता है। वहीं, देश में समान नागरिक संहिता UCC को लागू करने को लेकर उन्होंने कहा कि अगर इसे लागू किया गया तो लोगों की धार्मिक स्वतंत्रता खत्म हो जाएगी।

पीड़िता को क्यों नहीं दिलाया न्याय?

जानकारी के लिए बता दें कि UCC से महिलाओं के सशक्तिकरण के सवाल पर उन्होंने पूछा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने अभी तक गैंगरेप पीड़िता को न्याय क्यों नहीं दिलाया? वहीं, भारत में होने वाले आगामी G-20 शिखर सम्मेलन के बारे में बात करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने पूछा कि क्या हम अन्य देशों के G-20 नेताओं को मणिपुर का गृह युद्ध दिखाएंगे?

About Post Author