लोकसभा सदस्यता रद्द होने के बाद राहुल गांधी ने की प्रेस वार्ता… कहा- देश में ओबीसी का मामला नहीं है. ये अडानी और मोदीजी के रिश्ते का मामला है

दिल्ली, शुक्रवार को राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता को अध्यक्ष ओम बिरला द्वारा रद्द कर दिया गया था. उसके बाद शनिवार को राहुल गांधी ने प्रेसवर्ता करते हुए बाजेपी पर हमला बोलते हुए कहा- देश में ओबीसी का मामला नहीं है. अडानी और मोदीजी के रिश्ते का मामला है.

 

राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि- मैंने संसद में यह सवाल पूछा कि अडानीजी की शेल कंपनी में 20 हजार करोड़ किसी ने इन्वेस्ट किया. यह रकम किसी की.’ मैंने संसद में बताया कि पीएम मोदी और अडानी के बीच क्या रिश्ता है. मीडियो रिपोर्ट्स के हवाले से मैंने उन्हें सबूत भी दिए.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि भले ही वे मुझे स्थायी रूप से अयोग्य घोषित कर दें, मैं अपना काम करता रहूंगा. मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं संसद के अंदर हूं या नहीं. मैं देश के लिए लड़ता रहूंगा.

राहुल गांधी ने कहा- मैं सवाल पूछना बंद नहीं करूंगा. अडानी का नरेंद्र मोदी जी से क्‍या रिश्ता क्या है? यह मैं पूछता रहूंगा. मैं हिंदुस्तान के लोकतंत्र के लिए लड़ रहा हूं. मैं लोकतंत्र के लिए लड़ता रहूंगा. मैं किसी से नहीं डरता.

राहुल गांधी ने कहा- देश में ओबीसी का मामला नहीं है. ये अडानी और मोदीजी के रिश्ते का मामला है. भारत जोड़ो यात्रा के दौरान दिए गए मेरे बयानों को अगर आप देखेंगे तो मैंने कभी भी ऐसी बात नहीं कही है. मैंने हर वर्ग को एकजुट होने के लिए बात की.

 

About Post Author