शरद पवार से मुलाकाता के बाद प्रफुल्ल पटेल बोले-पैर छूकर प्रणाम किया और आशीर्वाद लिया

KNEWS DESK… महाराष्ट्र  NCP में बगावत के बाद पार्टी प्रमुख शरद पवार आज एक्शन मोड पर दिखाई दे रहे हैं। बगावत के लगभग दो सप्ताह बाद NCP प्रमुख शरद पवार ने पार्टी के सभी बड़े नेताओं की बैठक बुलाई। शरद पवार से मिलने अजित पवार के साथ उनके साथी विधायक भी पहुंचे।

दरअसल आपको बता दें कि बीते दो हफ्ते पूर्व महाराष्ट्र की राजनीति में भूचाल सा आ गया था। इसका कारण था कि NCP से बगावत करते हुए अजित पवार पार्टी के कुछ विधायकों के साथ महाराष्ट्र में काबिज सरकार में शामिल हो गए थे। जिसमें अजित पवार ने डिप्टी सीएम के पद शपथ ली थी और महाराष्ट्र सरकार में हुए कैबिनेट विस्तार मे उनको वित्त विभाग दिया गया है। जिसके बाद आज यानी 16 जुलाई को NCP प्रमुख शरद पवार के द्वारा पार्टी के बड़े नेताओं की तत्काल में बैठक बुलाई गई है जिसमें सभी बड़े नेताओं को पार्टी की बैठक में शामिल होने के लिए तुरंत बुलाया गया है। शरद गुट के नेता जयंत पटेल ने कहा कि उन्हें सुप्रिया सुले का फोन आया है। सुप्रिया सुले ने कहा है कि शरद पवार ने तुरंत वाईबी चव्हाण प्रतिष्ठान पहुंचने के लिए कहा है। तो वहीं शरद पवार से मिलने के बाद प्रफुल्ल पटेल ने कहा, आज हम सभी यहां शरद पवार का आशीर्वाद लेने आए हैं। वाईबी सेंटर में शरद पवार साहब के पैर छूकर प्रणाम किया और आशीर्वाद लिया। हमें उनके यहां मौजूद होने की सूचना मिली थी।’ हम लोग अजीत के घर पर बैठे थे। ऐसे में बिना बताए हम सभी वाईबी सेंटर पहुंच गए।

NCP को एकजुट करने के लिए मांगा समर्थन-प्रफुल्ल पटेल

जानकारी के लिए बता दें कि प्रफुल्ल पटेल ने आगे कहा कि हम सभी ने शरद जी से आग्रह किया और कहा कि हमारे मन में आपके लिए बहुत सम्मान है। NCP को एकजुट करने के लिए समर्थन मांगा। हम सबने उनसे प्रार्थना की। हालांकि उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। उन्होंने हमारी सारी बातें सुन ली हैं। हमारे सभी मंत्री अजीत पवार के नेतृत्व में महाराष्ट्र विधानसभा की कार्यवाही में भाग लेंगे।

यह भी पढ़ें…

NCP प्रमुख शरद पवार ने बागी नेताओं समेत पार्टी के बड़े की बुलाई बैठक

About Post Author