पीएम मोदी ने NDA की बैठक को सम्बोधित करते हुए विपक्ष पर साधा निशाना

KNEWS DESK… भाजपा के नेतृत्व वाली NDA की बैठक कल यानी 18 जुलाई को दिल्ली में हुई। इस बैठक को पीएम मोदी ने सम्बोधित करते हुए कांग्रेस पर तंज कसा। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने 1990 के दशक में गठबंधन का इस्तेमाल देश को अस्थिर करने के लिए किया था। वहीं दूसरी तरफ NDA का गठन किसी को हटाने के लिए नहीं बल्कि स्थिरता लाने के लिए किया गया था।

दरअसल आपको बता दें कि बैठक के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जब हम विपक्ष में थे तब भी हमने सकारात्मक राजनीति की। हमने कभी नकारात्मक राजनीति नहीं की।   विपक्ष में रहकर हमने सरकारों का विरोध किया, उनके घोटालों को उजागर किया, लेकिन जनादेश का अपमान नहीं किया।”

यह भी पढ़ें… विपक्षी पार्टियों की बैठक से वापस जाते समय राहुल,सोनिया गांधी की फ्लाइट की कराई गई आपातकाल लैंडिग

अगर ये लोग देश को तोड़ रहे हैं तो हम जोड़ रहे हैं-पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में हुई विपक्षी पार्टियों की बैठक निशाना साधते हुए कहा कि अगर ये लोग देश को तोड़ रहे हैं तो हम जोड़ रहे हैं। जनता देख रही है कि वे क्यों एकजुट हो रहे हैं। लोग देख रहे हैं कि कौन सा गोंद है जो उन्हें जोड़ रहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा, ”केरल में कांग्रेस और लेफ्ट एक-दूसरे के खून के प्यासे हैं, लेकिन बेंगलुरु में दोनों पार्टियों के नेता एक-दूसरे का हाथ पकड़कर मुस्कुरा रहे हैं। बंगाल में TMC के लोग कांग्रेस और लेफ्ट कार्यकर्ताओं पर हमला कर रहे हैं, लेकिन यहां वे कुछ नहीं बोल रहे हैं। इनकी सच्चाई दूसरे राज्यों में भी दिखेगी। उन्हें अपने कार्यकर्ताओं की कोई परवाह नहीं है।”

यह भी पढ़ें… NDA की बैठक दिल्ली में पीएम मोदी की नेतृत्व में हुई शुरू, बैठक में 38 दल होंगे शामिल

 गठबंधन परिवारवाद की नीति पर आधारित-पीएम मोदी

पीएम मोदी ने दावा किया कि देश की जनता ने मन बना लिया हैं कि तीसरी बार भी हमें ही चुनकर लाएंगे। मोदी ने कहा कि जब गठबंधन सत्ता की मजबूरी के लिए किया जाता है, जब गठबंधन भ्रष्टाचार के इरादे से किया जाता है। वो गठबंधन परिवारवाद की नीति पर आधारित होता है और वो देश को बहुत नुकसान पहुंचता है।

About Post Author