आप सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेस कर ED पर साधा निशाना.. संजय सिंह बोले ईडी अब लोगों को मारने-पीटने लगी है  

नई दिल्ली, आम आदमी पार्टी के राज्यभा सांसद और नेता संजय सिंह ने प्रेसवार्ता कर ED पर जमकर हमला बोला. उन्होंने आरोप लगाया कि ईडी अब लोगों को मारने-पीटने भी लगी है.

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने दिल्ली शराब घोटाले के संदर्भ में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) पर लोगों को प्रताड़ित कर जबरन बयान लेने के आरोप लगाए. संजय सिंह ने ईडी की उन कहानियों को पूरी तरह पलट दिया है जिसके तहत गिरफ्तारियां करके ईडी तरह-तरह के तथ्य मीडिया को बताती थी. आप नेता संजय सिंह का आरोप है कि इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों के परिवार को डरा-धमकाकर, मार पीटकर ईडी ने बयान लिए हैं. संजय सिंह के बयान पर अभी तक ईडी की कोई सफाई नहीं आई है. यहां एक महत्वपूर्ण तथ्य बताना जरूरी है कि संजय सिंह ने आज जो आरोप ईडी पर लगाए हैं, उनमें से तमाम पीड़ितों ने अदालत में इस संबंध में याचिका दायर कर पहले ही आरोप लगाए हैं.

संजय सिंह ने आरोप लगाया कि ईडी के लोगों ने चंदन रेड्डी को इतना मारा-पीटा कि चंदन के कान के पर्दे फट गए. चंदन से मारपीट करने वालों में ईडी अधिकारियों के साथ आए लोग थे, जिनका संबंध ईडी से नहीं था. मेरा सवाल है – कौन हैं वो लोग जिन्होंने चंदन रेड्डी को इतना मारा-पीटा कि उसके कान के पर्दे फट गए. क्या ईडी उन नामों का खुलासा करेगी, जिन्होंने यह हरकत की है.

संजय सिंह ने शराब घोटाले मामले में आरोपी अरुण पिल्लई और समीर महेंद्रू का जिक्र करते हुए कहा कि अरुण के परिवार और समीर की पत्नी के साथ बदसलूकी की गई. समीर महेंद्रू की पत्नी को ईडी के अधिकारियों ने धमकाकर बयान लिया. अरुण पिल्लई ने इस संबंध में कोर्ट में शिकायत की है. समीर महेंद्रू ने जज के सामने अपनी पत्नी को ईडी अफसरों के धमकाने का जिक्र किया. आप सांसद ने कहा कि कथित शराब स्कैम मामले में भूषण बेलगावी से झूठा बयान लिया गया. मानास्वामी प्रभु ने कोर्ट में लिखित शिकायत की है कि उनसे झूठा बयान ईडी ने लिखवाया. इसी तरह राघव रेड्डी ने भी अदालत में जज को बताया कि उन पर झूठे बयान के लिए दबाव बनाया गया.

 

About Post Author