‘कभी चार हाथ वाला बच्चा पैदा नहीं हुआ’, स्वामी प्रसाद मौर्य के इस विवादित बयान पर भड़के कांग्रेस नेता

KNEWS DESK-  सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने सोमवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि दुनिया में किसी भी नस्ल और जाति में दो हाथ वाले बच्चे पैदा होते हैं तो चार हाथ वाली लक्ष्मी कैसे पैदा हो गईं। अगर आपको पूजा करनी ही है तो अपनी पत्नी की करें जो कि पूरी निष्ठा से पूरे परिवार की देखभाल करती है।

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने जताई नाराजगी

उनके इस बयान पर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद के मुंह में बवासीर हो गई है। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अनुरोध कर कहा कि उनके (स्वामी प्रसाद) बोलने पर पाबंदी लगाई जाए।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा ये

स्वामी प्रसाद मौर्य ने दीपोत्सव के अवसर पर अपनी पत्नी की पूजा व सम्मान करते हुए कहा कि पूरे विश्व के प्रत्येक धर्म, जाति, नस्ल, रंग व देश में पैदा होने वाले बच्चे के दो हाथ, दो पैर, दो कान, दो आंख, दो छिद्रों वाली नाक के साथ एक सिर, पेट व पीठ ही होती है। चार हाथ, आठ हाथ, दस हाथ, बीस हाथ व हजार हाथ वाला बच्चा आज तक पैदा ही नहीं हुआ तो चार हाथ वाली लक्ष्मी कैसे पैदा हो सकती है? यदि आप लक्ष्मी देवी की पूजा करना ही चाहते हैं तो अपने घरवाली की पूजा व सम्मान करें। जो सही मायने में देवी है क्योंकि आपके घर परिवार का पालन-पोषण, सुख-समृद्धि, खान-पान व देखभाल की जिम्मेदारी बहुत ही निष्ठा के साथ निभाती है। उन्होंने एक्स पर तस्वीरें भी पोस्ट की हैं जिसमें वह अपनी पत्नी को हार पहनाते हुए, टीका लगाते हुए और गिफ्ट देते हुए नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में एक छोटा सा बच्चा तौलिए से उनकी पत्नी के पैर पोंछते हुए नजर आ रहा है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि स्वामी प्रसाद मौर्य इससे पहले भी कई बार विवादित बयान दे चुके हैं। रामचरितमानस पर भी इन्होंने विवादित टिप्पणी की थी।

ये भी पढ़ें-  Priyanka Chopra Diwali Bash: दिवाली पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ट्रेडिशनल अवतार में आये नजर, लहंगे में देसी गर्ल ने फैन्स को किया इम्प्रेस

About Post Author