Today Share Market: Sensex और Nifty दोनों लाल निशान पर हुए बंद, जाने आज के बाजार के हाल

नई दिल्ली: रूस-यूक्रेन संकट का बाजार पर दबाव जारी है। शुक्रवार को शेयर बाजार में सुबह से ही सुस्ती रही। दोनों इंडेक्स लाल निशान पर खुले। सेंसेक्स 722 अंक टूटकर 54,380 के स्तर पर खुला,  जबकि निफ्टी ने 205 अंक फिसलकर 16,293 के स्तर पर कारोबार शुरू किया।. बाजार लगातार तीसरे दिन गिरावट पर बंद हुआ है।

कारोबार के अंत में बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) का प्रमुख इंडेक्स सेंसेक्स 768.87 अंक यानी 1.40 फीसदी की गिरावट के साथ 54,333.81 के स्तर पर बंद हुआ. वहीं नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) का निफ्टी 252.60 अंक यानी 1.53 फीसदी टूटकर 16,245.40 के स्तर पर बंद हुआ.

आज के यह रहे टॉप गेनर-

शुक्रवार के कारोबार में Titan Company, Maruti Suzuki, Asian Paints, Hero MotoCorp और Tata Motors निफ्टी के टॉप लूजर रहे. वहीं Dr Reddy’s Laboratories, ITC, Tech Mahindra, Sun Pharma और UltraTech Cement टॉप गेनर रहे।

Jet Airways CEO संजीव कपूर ने बताया-

जेट एयरवेज (Jet Airways) के नए प्रमोटर जालान कलरॉक कंसोर्टियम ने संजीव कपूर को चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर (CEO) नियुक्त करने की शुक्रवार को घोषणा की. कुछ दिन पहले, कंपनी ने श्रीलंकन एयरलाइंस के पूर्व सीईओ विपुल गुणतिलक को सीएफओ नियुक्त किया था।

About Post Author