Technology: Xiaomi जल्द लॉन्च करेगा अपनी नई स्मार्टफोन Redmi K50 सीरीज़, नया सुपर कप एडिशन होगा सबसे अलग

चीनी स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi अपना नई स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लांच करने जा रही है। Xiaomi अपना नई स्मार्टफोन Redmi K50 series पेश करने के लिए तैयार है। कंपनी ने इस नई स्मार्टफोन की टीज़र लॉन्च कर फ़ोन की जानकारी दी, जिससे पता चला की इस सीरीज़ में चार मॉडल Redmi K50, K50 Pro, K50 Pro+, और K50 Gaming Edition आने की उम्मीद है। अब ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी पांचवे फोन रेडमी K50 सुपर कप एक्सक्लूसिव एडिशन स्मार्टफोन पर भी काम कर रही है।

फिलहाल रेडमी K50 सीरीज़ के पांचवे फोन को लेकर ज़्यादा जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन एक रिपोर्ट से पता चला है इस कप एडिशन में 512 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा. टॉप-एंड फोन को लेकर कंफर्म हुआ है कि ये क्वालकॉम स्नैपड्रैगम 8 जेन 1 चिप के साथ आएगा, जो कि 2022 के ज़्यादातर फ्लैगशिप फोन में दिया जाएगा।

120W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी-
शियोमी ने इस चिपसेट के साथ शियोमी 12 सीरीज़ को चीन में पहले ही लॉन्च कर दिया है. Redmi K50 सुपर कप एक्सक्लूसिव एडिशन में Dual VC चैंबर्स दिया जा सकता है, जिससे तापमान चेक किया जा सके और इसमें 120W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी सपोर्ट भी मिलेगा. कहा जा रहा है गेमिंग एडिशन मॉडल में JBL डुअल स्पीकर्स और अल्ट्रा-वाइज बैंड x-एक्सिस मोटर मिलेगी।

Redmi K50 सुपर कप एडिशन में होंगे ये फीचर्स
इस फोन में 6.67-इंच का OLED 2k डिस्प्ले दिया जा सकता है, जो कि 4700mAh बैटरी के साथ आएगा. कैमरे के तौर पर इसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमेरी सेंसर, और 13-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर, और 2-मेगापिक्सल लेंस मिल सकता है. वहीं इस डिवाइस के फ्रंट में 16-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। ये सभी फोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड MIUI 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. अब देखना ये होगा कि इसमें से कितने फोन चीन के साथ-साथ भारत में कौन से फोन लॉन्च किए जाएंगे।

About Post Author