स्मृति ईरानी ने बिल गेट्स को सिखाया खिचड़ी में तड़का लगाना

माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स इस समय अपने भारत दौरे पर है जहाँ रविवार को उन्होंने महिला एवं बाल विकास मंत्रालय द्वारा आयोजित ‘पोषण के माध्यम से सशक्तिकरण: नए भारत की महिलाओं का जश्न’ कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर हिस्सा लिया। इस बीच बिल गेट्स केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के साथ खिचड़ी में तड़का लगाते हुए दिखाई दिए।

स्मृति ईरानी ने अपने ट्विटर हैंडल से बिल गेट्स के साथ खिचड़ी बनाने वाला वीडियो शेयर किया है|

वहीं, बिल गेट्स ने कहा कि “भारत डेटा और निगरानी पर ध्यान केंद्रित करने के साथ पोषण 2.0 के माध्यम से महिलाओं और बच्चों के लिए स्वस्थ भविष्य की दिशा में मजबूती से प्रगति कर रहा है। वे इस कार्यक्रम में दो अद्भुत प्रशासकों, एमी जोसेफ और लक्ष्मी प्रिया से भी मिले, जो पोषण परिणामों को बेहतर बनाने में मदद कर रही हैं|”

इस बीच सोशल मीडिया पर जमकर उनकी खिचाई हो रही है- एक यूजर ने कमेंट किया- खिचड़ी में तड़का 1100 रुपये वाले सिलिंडर पर लग रहा है या 50 रुपये कम पर ही काम चल गया?

दूसरे ने मजा लेते हुए लिखा कि “मैडम इन्हें सिलेंडर के दाम बता दीजिये।”

तीसरे ट्विटर यूजर ने कमेंट किया कि “बेचारे ने कभी पानी का ग्लास भी नहीं उठाया होगा और आपने खाना बनवा लिया।”

जानकारी के लिए बता दें कि “होली से पहले सरकार ने रसोई गैस सिलेंडर के दाम बढ़ा दिया है। घरेलू बाजार में बुधवार की सुबह रसोई गैस सिलेंडर के दाम 50 रुपये बढ़ गए हैं. सरकारी तेल कंपनियों ने कॉमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमतों में भी बढ़ोतरी की है। कॉमर्शियल सिलेंडर आज से 350.50 रुपये महंगा हो गया है।”

About Post Author