Samsung भारत में जल्द लॉन्च करने जा रहा 108MP कैमरे का न्यू स्मार्टफोन, जानें और क्या है खासियत

Samsung जल्द ही भारत में अपने नई समरेटफोने को लॉन्च करने की सोच रहा है। कंपनी इस फोन को Galaxy M53 5G के रीब्रैंडेड वर्जन के तौर पर लॉन्च कर सकती है। हालांकि, नई रिपोर्ट में कहा गया है कि यह फोन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के मामले में गैलेक्सी A53 से अलग होगा। सैमसंग के इस अपकमिंग फोन की जानकारी ThePixel.vn ने अपने एक यूट्यूब वीडियो में दी है।

डिस्प्ले
फोन में कंपनी 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन में मिलने वाला यह डिस्प्ले सेंटर पंच-होल डिजाइन के साथ आ सकता है। फोन के रियर डिजाइन के बारे में कहा जा रहा है कि यह पिछले साल लॉन्च हुए गैलेक्सी M62 के जैसा हो सकता है।

वेरिएंट
कंपनी इस फोन को 8जीबी रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च कर सकती है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी मिलने की संभावना है।

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए फोन में आपको एलईडी फ्लैश के साथ क्वॉड कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। इसमें 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस शामिल हो सकता है।

बैटरी-
फोन में 5000mAh की बैटरी मिलने की संभावना है, जो 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

About Post Author