Poco Smartphone launch: Poco ने लांच किये दो न्यू स्मार्टफोन्स, देखे Specification और Price

Poco ने हाल ही में X4 Pro 5G और M4 Pro 4G के लिए ग्लोबल लॉन्च इवेंट की मेजबानी की थी। M4 Pro 4G ने वैश्विक लॉन्च के कुछ मिनट बाद भारत में डेब्यू किया था। कंपनी ने अब भारत में X4 Pro 5G के लॉन्च की पुष्टि की है। कंपनी इस महीने के अंत में भारत में अपना नया मिड-रेंज स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। पोको ने डिवाइस की लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है। स्मार्टफोन, जिसकी 20,000 रुपये से कम कीमत में भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है।

22 मार्च को Poco X4 Pro 5G होगा लॉन्च-
पोको भारत में इस महीने के अंत में X4 Pro 5G लॉन्च इवेंट की मेजबानी करेगा। टीजर पोस्ट से पता चलता है कि भारत वेरिएंट में थोड़े अलग स्पेक्स होंगे। टीजर (टिपस्टर अभिषेक यादव के माध्यम से) के अनुसार, फोन 22 मार्च को लॉन्च होगा। ग्लोबल मॉडल पर पाए जाने वाले 108MP सेंसर के विपरीत, भारतीय वर्जन में 64MP का मेन कैमरा सेंसर भी होगा।

6.67 इंच FHD+ एमोलेड डिस्प्ले-
कैमरा मॉड्यूल पर टेक्स्ट इस बात की पुष्टि करता है कि फोन में 64MP का मेन कैमरा सेंसर होगा। हम अन्य स्पेक्स के समान रहने की उम्मीद कर सकते हैं। अगर ऐसा है तो फोन में 6.67 इंच का FHD+ एमोलेड डिस्प्ले होगा। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के लिए सपोर्ट और HDR10 सर्टिफिकेशन के साथ आने की उम्मीद है।

8GB तक RAM
हुड के तहत, पोको स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट के साथ आएगा। हम उम्मीद कर सकते हैं कि फोन 8GB तक रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च होगा। फोन को वैश्विक स्तर पर तीन कलर- लेजर ब्लैक, लेजर ब्लू, पोको येलो में लॉन्च किया गया था। हम तीनों कलर्स को भारत में लॉन्च होते देख सकते हैं।

बैटरी-
डिवाइस के 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च होने की भी उम्मीद है। यह यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के जरिए 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। फोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 11 पर चलता है और इसके ऊपर MIUI 13 की एक स्कीन है।

 

About Post Author