RO, ARO और CA पदों पर इलाहाबाद हाई कोर्ट ने भर्तीयों का किया एलान, जारी हुआ नोटिस

इलाहाबाद हाई कोर्ट में नौकरी का बड़ा मौका। हाई कोर्ट में समीक्षा अधिकारी और सहायक समीक्षा अधिकारी के पदों पर भर्ती के लिए डाक्यूमेंट्स के सबमिशन  की तारीख का ऐलान कर दिया है। जिन उम्मीदवारों ने इस भर्ती के पद के लिए आयोजित कराई गई सहायक समीक्षा अधिकारी भर्ती परीक्षा 2021 और कंप्यूटर असिस्टेंट भर्ती परीक्षा 2021 में सफलता प्राप्त की है, वह अब कोर्ट की आधिकारिक वेबसाइट allahabadhighcourt.in पर डॉक्यूमेंट के वेरिफिकेशन के लिए जारी किए गए नोटिफिकेशन को चेक कर सकते है।

जारी किए गए नोटिस के मुताबिक, इलाहाबाद हाईकोर्ट के इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों के डॉक्यूमेंट का  वेरिफिकेशन 1 अप्रैल 2022 से लेकर के  6 अप्रैल 2022 तक होना है. पदानुसार रिव्यु ऑफिसर के लिए डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन 1 अप्रैल को असिस्टेंट रिव्यु ऑफिसर के लिए 2 अप्रैल से 6 अप्रैल तक और कंप्यूटर असिस्टेंट पद के लिए 6 अप्रैल 2022 को किया जाएगा।

इन पदों पर होगी भर्तीयां-

इस भर्ती अभियान के तहत  समीक्षा अधिकारी के 46 पद, सहायक समीक्षा अधिकारी के 350 पद और कंप्यूटर असिस्टेंट के 15 रिक्त पदों पर नियुक्ति की जायेगी।

योग्यता-

सभी उम्मीदवारों को डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन में शामिल होने के लिए 10वीं, 12वीं, ग्रेजुएशन / पोस्ट ग्रेजुएशन / डिग्री / डिप्लोमा की मार्कशीट और सर्टिफिकेट के अलावा निवास प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र, पहचान पत्र और पहले और दूसरे चरण की परीक्षा के लिए जारी किए गए प्रवेश पत्र सहित अन्य आवश्यक दस्तावेज अपने साथ लाने होंगे।

लिखित परीक्षा-

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी द्वारा इन पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन 10 दिसंबर से लेकर के 21 दिसंबर 2021 तक आयोजित की जायेगी. इच्छुक उम्मीदवार भर्ती के जुड़ी अन्य जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते है।

About Post Author