जयपुर एक्सप्रेस में ताबड़तोड़ फायरिंग, पकड़ा गया गोली चलाने वाला RPF कांस्टेबल

KNEWS DESK-  महाराष्ट्र के पालघर में चलती हुई जयपुर-एक्सप्रेस ट्रेन में ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना सामने आई है। फायरिंग में 4 लोगों की गोली लगने से मौत हुई है. मरने वाले चार लोगों में एक ASI और 3 यात्री शामिल है हालांकि फायरिंग होने की वजह का अभी पता नहीं चला है।

पश्चिमी रेलवे ने बयान में कहा, “पालघर स्टेशन पार करने के बाद एक आरपीएफ कांस्टेबल ने चलती जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन के अंदर गोलीबारी कर दी. उसने एक आरपीएफ एएसआई और तीन अन्य यात्रियों को गोली मार दी. इसके बाद दहिसर स्टेशन के पास वह ट्रेन से बाहर कूद गया. आरोपी सिपाही को हथियार समेत हिरासत में लिया गया है.”

जानकारी के अनुसार, जयपुर-मुंबई सेंट्रल सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन नंबर 12956 में सुबह 5.23 बजे B5 कोच में फायरिंग हुई. ये ट्रेन जयपुर जंक्शन से दिन में 2 बजे चलती है और मुंबई सेंट्रल सुबह 6.55 पर पहुंचती है. हादसे में जान गंवाने वाले ASI का नाम तिलक राम है।

दो जवानों के बीच झगड़ा

बताया जा रहा है, ट्रेन में दो जवानों चेतन और तिलक राम में झगड़ा हुआ था। अपने वरिष्ठ से झगड़ा होने पर चेतन ने फायरिंग की। फायरिंग के चलते ट्रेन में कोहराम मच गया और ट्रेन से कूदने की वजह से कुछ यात्री घायल हो गए. सूत्रों के मुताबिक चेतन अपने ट्रांसफर के चलते गुस्से में था। साथ ही वह पारिवारिक तनाव में भी था. मृतकों के शवों को बोरिवली में उताकर ट्रेन को आगे के लिए रवाना कर दिया गया है।

About Post Author