ट्रांसपोर्ट मैनेजर हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा

शाहजहांपुर-यूपी के शाहजहांपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है थी । यहां एक बेरह मालिक ने अपने नौकर पर तालिबानी कहर बरपाया मालिक ने अपने 7 गुंडों के साथ मिलकर नौकरों को इतना पीटा कि पिटाई से मौत हो गई शहर के मोहल्ला अजीजगंज के रहने वाले मृतक शिवम उर्फ अंशुल के घर वालों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मामला इतना गंभीर था कि एसपी को आधी रात खुद घटनास्थल पर जाकर जांच करनी पड़ी। पुलिस ने ऊंची पहुंच वाले मालिक सहित 7 आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर 3 लोगों को हिरासत में भी ले लिया था ।

आपको बतादें कि सूरी ट्रांसपोर्ट पर मैनेजर का काम करने वाले शिवम उर्फ अंशुल को उसके मालिक बंकिम सूरी और कटिया टोला स्थित कन्हैया हौजरी बालों ने कन्हैया हौजरी के अंदर बंधकर बनाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। सिर्फ इतना ही नहीं सूरी ट्रांसपोर्ट पर काम करने वाले तीन और नौकरों को भी कन्हैया हौजरी के यहां जंजीर से लटका कर पीटा गया। मेडिकल कॉलेज में भर्ती जब तीनों नौकरों ने कन्हैया हौजरी बालों के द्वारा दी गई तालिबानी सजा की दास्तां सुनाई तो सुनने वालों के रोंगटे खड़े हो गए।
जिसका वीडियो वायरल होने के वाद आज पुलिस ने चार आरोपियो को गिरफ्तार करके मीडिया के सामने पेश किया घटना का खुलासा करने वाली टीम को आइजी ने 25 हजार रूपये इनाम का ऐलान किया, घटना से सम्बन्धित घटनास्थल पर लगा सीसीटीवी, डीवीआर का हार्डडिस्क सहित फाइवर का पाइप, हाथ पैर बाँधने में प्रयुक्त रस्सी को पुलिस ने बरामद किया।

यह भी पढ़ें…

शाहजहांपुर सूरी ट्रांसपोर्ट के मैनेजर की बेहरमी से की गई पिटाई,जिससे युवक की हुई मौत

About Post Author